कयामत की रात को अल्लाह देगा सारा अली खान को सजा! उज्जैन में महाकाल की पूजा करने पहुंची एक्ट्रेस, भड़के कुछ मुस्लिम फैंस

By रेनू तिवारी | May 31, 2023

महादेव के लिए सारा अली खान के प्यार की बात ही अलग है और वो अक्सर अपने सोशल मीडिया के जरिए इस बात का इजहार भी करती हैं। सारा ने फिल्म केदारनाथ से अपनी बॉलीवुड में शुरुआत की। सारा अली खान अपनी हर फिल्म की रिलीज से पहले मंदिर में दर्शन और पूजा-पाठ करने के लिए जरूर जाती हैं। फिलहाल सारा अली खान का उज्जैन महाकाल मंदिर में पूजा अर्चना करने का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो पर नेटिजन्स तीखी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

अभिनेत्री सारा अली खान के कई प्रशंसक जहां उनसे प्यार करते हैं और उन्हें धर्मनिरपेक्षता का आदर्श उदाहरण बता रहे हैं, वहीं कई ऐसे भी हैं जो मुस्लिम होने के बावजूद हिंदू धर्म और परंपराओं का पालन करने के लिए उनकी आलोचना कर रहे हैं। एक यूजर ने सारा की खिंचाई करते हुए लिखा,"अल्लाह तुम्हें क़यामत के दिन सज़ा देगा"। दूसरे यूजर ने कहा, "उसके जैसे लोग कभी नहीं जानते कि विश्वास क्या है? इसका क्या मतलब है? सच क्या है। उनके लिए महत्वपूर्ण केवल उनका नकली करियर है। वे हिंदू नहीं हैं, न ही सिख और न ही मुस्लिम। वे मिश्रित आचार हैं।" 


सारा हमेशा दोनों धर्मों की पूजा करने में समान रही हैं, क्योंकि वह अमृता सिंह और सैफ अली खान की बेटी हैं, और उन्होंने कभी भी उन निर्णयों की परवाह नहीं की जिनका उन्हें सामना करना पड़ा। अभी भी अपनी फिल्म की रिलीज से पहले पूजा-अर्चना कर रही अभिनेत्री ज़रा हटके, ज़रा बचके ने न केवल उज्जैन के महाकाल मंदिर बल्कि कई मंदिरों में भी दर्शन किए और इससे यही साबित होता है कि वह हर धर्म का सम्मान करती हैं और ट्रोलर्स को ट्रोल करना बंद करना चाहिए और उसकी धर्मनिरपेक्षता का सम्मान करें।


सारा अक्सर अपने मिलनसार स्वभाव से सबका दिल जीत लेती हैं और उनका हर धर्म को एक समान मानने का ये एक पहलू काबिले तारीफ है. यह लड़की विक्की कौशल के साथ अपनी अगली रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है, और फिल्म के ट्रेलर और गाने मंत्रमुग्ध कर देने वाली प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

प्रमुख खबरें

विशिष्ट मुद्दों का पारस्परिक समाधान खोजने के लिए भारत के साथ काम करने को तैयार: Chinese Ambassador

American राजनयिक Garcetti ने भारत में जतायी जा रहीं लोकतंत्र संबंधी चिंताओं को किया खारिज

Virat Kohli को आगामी T20 World Cup में पारी का आगाज करना चाहिए: Ganguly

Indian खिलाड़ियों को खेल-विशिष्ट सहयोगी स्टाफ से मदद मिलेगी: IOA प्रमुख Usha