मंत्री पद की शपथ लेने के बाद बोले अमित शाह, देश सेवा में योगदान देने को तत्पर हूं

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | May 31, 2019

नयी दिल्ली। भाजपा अध्यक्ष और अब कैबिनेट मंत्री अमित शाह ने बृहस्पतिवार को कहा कि वह देश सेवा में अपना सर्वश्रेष्ठ योगदान देंगे और उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उन पर भरोसा रखने के लिए धन्यवाद दिया। शाह पहली बार बतौर मंत्री केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल हुये हैं। मोदी के दूसरी बार शपथ ग्रहण करने को ‘‘ऐतिहासिक’’ करार देते हुये शाह ने भरोसा जताया है कि देश उनके सक्षम नेतृत्व में नयी ऊंचाइयां हासिल करना जारी रखेगा।

उन्होंने एक ट्वीट में कहा, ‘‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का मुझ पर विश्वास रखने का धन्यवाद। आपका नेतृत्व और सतत समर्थन प्रेरणा का एक महान स्रोत है। मैं आपको भरोसा दिलाता हूं कि हमारे देश और लोगों की सेवा के लिए मैं अपना सर्वश्रेष्ठ योगदान दूंगा।’’  

इसे भी पढ़ें: मोदी सरकार ने ली शपथ, अमित शाह, जयशंकर भी बने कैबिनेट मंत्री

शाह ने कहा, ‘‘पूरे भारत के लिए ऐतिहासिक क्षण। श्री नरेंद्र मोदी जी को लगातार दूसरी बार भारत का प्रधानमंत्री बनने पर बधाई। मैं निश्चिंत हूं कि भारत आपके सक्षम नेतृत्व में नयी ऊंचाइयां हासिल करेगा।’’ उन्होंने कहा कि बीते पांच सालों में भारत ने प्रत्येक क्षेत्र में बेमिसाल तरक्की देखी है। शाह ने अन्य 57 मंत्रियों के साथ बृहस्पतिवार को पद एवं गोपनीयता की शपथ ली।

प्रमुख खबरें

Porn Star से जुड़े मामले में Trump की पूर्व करीबी सलाहकार होप हिक्स बनीं गवाह

कनाडाई पुलिस ने Nijjar की हत्या के तीन संदिग्धों को गिरफ्तार किया: मीडिया की खबर

लगातार कम स्कोर वाली पारियों के दौरान सही लोगों के बीच में रहने की कोशिश कर रहा था: Jaiswal

Dhoni मेरे क्रिकेट करियर में पिता जैसी भूमिका निभा रहे हैं, उनकी सलाह से लाभ मिलता है: Pathirana