अमित शाह ने की नीतीश से मुलाकात, अटकलों का बाजार गर्म

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jul 12, 2018

पटना। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से आज सुबह नाश्ते पर मुलाकात की और माना जा रहा है कि इस दौरान दोनों ने अगले वर्ष होने वाले लोक सभा चुनाव के मद्देनजर राजनीतिक हालात पर चर्चा की। शाह रांची से सुबह यहां पहुंचे और हवाई अड्डे पर भाजपा कार्यकर्ताओं तथा पार्टी की राज्य इकाई के अध्यक्ष नित्यानंद राय सहित वरिष्ठ नेताओं ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया। 

शाह का बिहार दौरा पिछले साल राज्य में हुई राजनीतिक उठा पटक के बाद पहली बार हो रहा है जिसमें जद (यू) के राष्ट्रीय अध्यक्ष कुमार राजद और कांग्रेस का साथ छोड़ कर एनडीए में शामिल हो गए थे। शाह ने संवाददाताओं के प्रश्नों का जवाब नहीं दिया और सीधे गेस्ट हाउस के लिए रवाना हो गए जहां उन्होंने कुमार से मुलाकात की। इस दौरान उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी , बिहार के पार्टी के प्रभारी महासचिव भूपेन्द्र यादव और राय मौजूद थे। 

 

सुबह नाश्ते के दौरान हुई इस मुलाकात में उन्हें पोहा, सत्तू से बने बिहार के व्यंजन, फल, लस्सी और छाछ परोसे गये। एक दिन के इस दौरे में शाह का पार्टी पदाधिकारियों और रात के भोजन के दौरान दोबारा कुमार से मिलने का कार्यक्रम है। भाजपा नेता के बिहार दौरे और मुख्यमंत्री से मुलाकात से लोकसभा चुनावों के लिए भगवा पार्टी और जद (यू) के बीच सीटों के समझौते पर व्यापक समझ बनने की उम्मीद है। 

प्रमुख खबरें

Rahul Gandhi पर कार्रवाई की मांग करते हुए देश के कई वाइस चांसलर हुए एकजुट, इस बात से खफा होकर लिखा खुला खत

Jharkhand में ED का बड़ा एक्शन, नोटों का अंबार मंत्री के पीएस के घर मिला

भाजपा ने आयोग से निकम को ‘बदनाम’ करने के लिए वडेट्टीवार के खिलाफ कार्रवाई का अनुरोध किया

Southern Lebanon में इजराइली हमले में चार नागरिकों की मौत: मीडिया