अमिताभ बच्चन की फिर बिगड़ी तबीयत, नहीं जा सके कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Nov 09, 2019

कोलकाता। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने शनिवार को कहा कि उन्हें 25वें कोलकाता अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टीवल के उद्घाटन समारोह में शामिल नहीं हो पाने का मलाल है। वह पिछले छह सालों से लगातार इस समारोह में शामिल होते रहे हैं। अमिताभ बच्चन को तबियत खराब होने के कारण शुक्रवार को 25 वें कोलकाता अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टीवल के उद्घाटन समारोह में उपस्थित होने के अपने कार्यक्रम को रद्द करना पड़ा। 

अमिताभ ने कहा कि उन्होंने अपना भाषण भी तैयार कर लिया था लेकिन अब वह अपना भाषण बंगाल सरकार को भेज देंगे। उन्होंने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा कि मुझे इस वक्त कोलकाता में होना चाहिए था, लेकिन एक मेडिकल समस्या के कारण अब बिस्तर पर पड़ा हूं। मुझे समारोह में शामिल नहीं हो पाने का पछतावा है। मैं पिछले छह सालों से इस समारोह का हिस्सा बनता रहा हूं और हर बार मेरे दिए हुए भाषण को पश्चिम बंगाल सरकार ने सराहा है। मैंने इस बार भी अपना भाषण तैयार कर लिया था लेकिन अब मुझे यह पश्चिम बंगाल सरकार को भेजना पड़ेगा।

इसे भी पढ़ें: मातृभाषा पर महेश भट्ट ने की वकालत, कहा- लोगों पर कोई एक भाषा नहीं थोपनी चाहिए

इस पोस्ट को महोत्सव के आयोजकों ने शनिवार को रिलीज किया। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शुक्रवार को कहा कि अमित जी हर साल आते हैं। इस बार उनकी तबियत ठीक नहीं थी और डॉक्टरों ने उन्हें यात्रा करने से मना किया था।मुझे सुबह ही उनके नहीं आ पाने का उनका संदेश मिल गया था। हम उनके अच्छे स्वास्थ्य और लंबे जीवन की कामना करते हैं। महेश भट्ट और राखी गुलजार की उपस्थिति में शाहरुख खान ने महोत्सव का उद्घाटन किया।

प्रमुख खबरें

कैंसर से इलाज के बाद किंग चार्ल्स-III सार्वजनिक जिम्मेदारियां निभाने के लिए तैयार, बकिंघम पैलेस से आया बड़ा अपडेट

Punjab की जीत पर बोले Shashank - मेरा लक्ष्य गेंदबाजों को चुनकर आक्रामक बल्लेबाजी करने का था

तीरंदाजी कप : ज्योति ने स्वर्ण पदकों की हैट्रिक लगाई, भारत ने कम्पाउंड टीम स्पर्धाओं में स्वीप किया

पश्चिमी उत्तर प्रदेश में किसानों के लिए आवारा पशु प्रमुख चुनावी मुद्दा