अमिताभ संग ‘गुलाबो सिताबो’ में काम करेंगे आयुष्मान खुराना

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | May 15, 2019

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना शूजीत सरकार की अगली फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ में रूपहले पर्दे पर पहली बार साथ दिखेंगे। यह पहली बार है जब बच्चन और खुराना किसी फिल्म में एक साथ काम कर रहे हैं।

फिल्म का सेट लखनऊ में है और इसे विचित्र पारिवारिक कॉमेडी बताया जा रहा है। इस फिल्म की कहानी जूही चतुर्वेदी ने लिखी है। उन्होंने ‘विक्की डोनर’, ‘पीकू’ और ‘ ऑक्टूबर’ में साथ काम किया है। सरकार ने कहा कि वह और चतुर्वेदी इस कहानी पर कुछ समय से काम कर रहे थे। निर्देशक ने एक बयान में कहा कि जब उन्होंने इस फिल्म की कहानी पढ़ी तो वह काफी उत्साहित हुए और इसे निर्माता रॉनी लहिरी तथा बच्चन एवं आयुष्मान से साझा की।

इसे भी पढ़ें: मैं तंबाकू नहीं इलायची का विज्ञापन करता हूं: अजय देवगन

उन्होंने कहा कि उन्हें लग रहा था चीजों के आकार लेने में वक्त लेगा। मगर दोनों अभिनेताओं ने शूटिंग के लिए तारीखें दे दी और हम फिल्म को इस साल रिलीज करने की योजना बना रहे हैं। खुराना ने कहा कि बच्चन के साथ करने का उनका सपना सच हो गया है। बच्चन उनके लिए आदर्श हैं।

प्रमुख खबरें

राजीव गांधी के साथ पंजाब से आए थे, संभालते थे सोनिया का क्षेत्र, जाने कौन हैं KL Sharma जिन्हें कांग्रेस ने अमेठी से बनाया उम्मीदवार

इंग्लैंड क्रिकेट में शोक की लहर, युवा क्रिकेटर ने दुनिया को कहा अलविदा

Nargis- Raj Kapoor Love Story | नरगिस की खूबसूरती के दीवाने हो गये थे शादीशुदा राज कपूर, दोनों ने 9 साल तक किया एक दूसरे को डेट, फिर टूटा रिश्ता

Chhattisgarh : BSF जवानों की बस अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई, 17 जवान घायल