कौन बनेगा करोड़पति में सिवनी की अमृता ने जीते साढ़े बारह लाख

By दिनेश शुक्ल | Jan 06, 2021

सिवनी। मध्य प्रदेश के सिवनी जिला मुख्यालय स्थित डीपी चतुर्वेदी महाविद्यालय की छात्रा व सिवनी बाल सुधारालय में कांस्टेबल पद पदस्थ शांति त्रिवेदी की पुत्री अमृता त्रिवेदी ने सोनी टीवी के मैगा शो कौन बनेगा करोड़पति की हॉट सीट पर पहुंचकर 12 लाख 50 हजार की रकम जीत ली है। वह जीती हुई रकम से अपनी आगें की पढ़ाई पूरी करना चाहती है। अमृता फिलहाल राज्य प्रशासनिक सेवा के लिए तैयारी कर रही है।

 

इसे भी पढ़ें: चचेरे भाई-बहिन के बीच प्रेम प्रसंग बनी आत्महत्या की वजह, दोनों फांसी के फंदे पर झूले

सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले क्वीज शो कौन बनेगा करोड़पति में एक प्रतिभागी के रूप में हॉट शीट पर पहुंची अमृता त्रिवेदी ने सोमवार को अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर बैठकर उनके सवालों के जवाब दिए जिसकी शूटिंग की गई, वही इसका प्रसारण मंगलवार रात को किया गया। सोनी टीवी पर अमिताभ बच्चन द्वारा पूछे गए सवालों का जवाब देकर उन्होंने 12 लाख 50 हजार की रकम जीती। ज्ञात हो कि सिवनी बाल सुधारालय में कांस्टेबल पद पर पदस्थ श्रीमती शांति त्रिवेदी की पुत्री अमृता के करोड़पति बनने की कामना जिले वासियों ने की थी। तीन साल की उम्र में ही अमृता के सिर से पिता का साया छिन गया था। जिसके बाद उनकी माँ ने अपने तीन बेटियों की परवरिश की है। अमृता की दो बड़ी बहिनों की शादी हो चुकी है। 

प्रमुख खबरें

मेरे साथ बहुत बुरा हुआ...स्वाति मालीवाल ने तोड़ी चुप्पी, बीजेपी से क्या की गुजारिश

Open AI का नया GPT-4o मॉडल क्या है? अबतक का सबसे तेज और शक्तिशाली AI, जानें इसकी खासियत

दीदी, वाम और श्रीराम: बंगाल का चुनाव, सबका अपना-अपना दांव, प्रदेश की सियासी लड़ाई के पूरे परिदृश्य को 5 प्वाइंट में समझें

जो महंगाई पहले डायन थी, अब महबूबा हो गई है, तेजस्वी का भाजपा पर वार, बोले- PM Modi से नहीं चलता देश