पानी की गहराईयों में उतरकर अनन्या ने करवाया बोल्ड शूट, बिकिनी तस्वीरें देखकर फैंस बोले- मस्त लग रहे हैं...

By एकता | Feb 18, 2022

फिल्म 'गहराइयाँ' में अपनी दमदार एक्टिंग की वजह से बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे पिछले एक हफ्ते से इंटरनेट पर छाई हुई थी। अभिनेत्री की चर्चा अभी कम हुई भी नहीं थी कि एक बार फिर अभिनेत्री ने अपनी दिलकश तस्वीरों से लोगों के दिलों को धड़का दिया है। अनन्या की यह हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं और अभिनेत्री के इनपर जमकर प्यार लुटाने में लगे हुए हैं।

 

इसे भी पढ़ें: लेटेस्ट फोटोशूट में आयशा शर्मा ने फ्लॉन्ट किया सेक्सी फिगर, क्लीवेज देखकर फैंस के उड़े होश


इंटरनेट पर आग लगा रही इन तस्वीरों को अभिनेत्री अनन्या पांडे ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। इन्हें शेयर करते हुए अनन्या पांडे ने कैप्शन में लिखा, "जलपरी"। तस्वीरों में अनन्या व्हाइट बिकिनी पहनकर पानी के अंदर सिज़लिंग पोज देते हुए फोटोशूट करवाती दिख रही हैं। अभिनेत्री की तस्वीरों पर उनकी बेस्टफ्रेंड और किंग खान की लाड़ली बेटी सुहाना खान ने जलपरी वाला इमोजी कमेंट किया। अन्य सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "वाह क्या लग रहे हैं"। एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "गा... मस्त है"।

 

इसे भी पढ़ें: दो बच्चों को जन्म देने के बाद भी बरकरार है करीना कपूर खान का जलवा, देखें लेटेस्ट तस्वीरें


अनन्या पांडे ने फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। हाल ही में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ फिल्म 'गहराइयाँ' में नजर आई। फिल्म में अनन्या के अभिनय को काफी सराहा जा रहा है। वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री जल्द ही साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म लिगर में मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।


प्रमुख खबरें

मालीवाल हमला मामले में भाजपा ने AAP को Anti-Woman Party करार दिया

Google Pay: बिना डेबिट कार्ड के करें यूपीआई पिन को अपडेट, अब जानें कैसे!

Orissa में लोगों ने बदलाव की उठाई माँग, प्रदेश में BJP की सरकार बनाने का किया दावा

Puri LokSabha Seat पर BJP ने Sambit Patra को फिर बनाया उम्मीदवार, अबकी बार जीत का जताया भरोसा