Andhra Pradesh: YS Sharmila ने PM Modi को भेजा रेडियो संदेश, राज्य को धोखा देने का लगाया आरोप

By अंकित सिंह | May 08, 2024

आंध्र प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष और कडप्पा लोकसभा सीट से उम्मीदवार वाईएस शर्मिला ने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी को एक रेडियो संदेश भेजा, जिसमें उनसे राज्य के लोगों के "मन की बात" सुनने का आग्रह किया गया। उन्होंने कहा कि जब तक आप आंध्र प्रदेश के लोगों से माफी नहीं मांगते, तब तक आप राज्य में प्रवेश करने के पात्र नहीं हैं। उन्होंनो मोदी पर धोखा देने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि आप दस वर्षों से राज्य को धोखा दे रहे हैं, चुनाव के दौरान पाखंडी स्नेह दिखा रहे हैं लेकिन विकास की उपेक्षा कर रहे हैं। 

 

इसे भी पढ़ें: Andhra Pradesh Government Scheme: महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा देने के लिए CM जगन ने शुरू की नई योजना, महिलाओं को मिलेगा लाभ


कांग्रेस नेता ने कहा कि हम आंध्र प्रदेश के लोगों की ओर से एक आरोप पत्र पेश कर रहे हैं। यदि आपमें हिम्मत है, तो आंध्र प्रदेश के लोगों से की गई प्रतिबद्धताओं को पूरा करने का वादा करते हुए एक हलफनामा लिखें। एक रेडियो प्रदर्शित करते हुए, एपीसीसी प्रमुख ने कहा कि वह इसे राज्य के तेलुगु लोगों के 'मन की बात' सुनने के लिए पीएम को उपहार के रूप में भेज रही हैं। पीएम की हाल की नियमित यात्राओं का जिक्र करते हुए शर्मिला ने दावा किया कि वह चुनाव के कारण आ रहे हैं, लेकिन राज्य के विकास के लिए नहीं।

 

इसे भी पढ़ें: 'कांग्रेस ने मान ली अपनी हार', Andhra Pradesh में बोले PM, राज्य के विकास के लिए डबल इंजन की सरकार जरूरी


6 मई को आंध्र प्रदेश में दो बैक-टू-बैक बैठकों के बाद, मोदी बुधवार को राज्य में दो और चुनावी गतिविधियों में भाग लेंगे, जिससे 13 मई को मतदान दिवस से एक सप्ताह के भीतर चार चुनाव प्रचार-संबंधित कार्यक्रम होंगे। उन्होंने प्रधानमंत्री को आंध्र प्रदेश से किए गए वादों को पूरा करने की चुनौती देते हुए मांग की कि वह हलफनामा दें कि वादे पूरे किए जाएंगे, और कई सवाल भी किए। उन्होंने सवाल किया कि संसद में विशेष श्रेणी का दर्जा देने का वादा करने के बाद भी आंध्र प्रदेश को पीठ में छुरा क्यों घोंपा गया और मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी की रिवर्स टेंडरिंग को क्यों नहीं रोका गया, जिसमें पोलावरम परियोजना भी शामिल थी, जिसे कथित तौर पर इसकी ऊंचाई कम करने की साजिश रचकर निरर्थक बना दिया गया था। 

प्रमुख खबरें

Mandi के लिए पारिस्थितिकी-पर्यटन को बढ़ावा देना मेरी सर्वोच्च प्राथमिकता : Vikramaditya Singh

Rajasthan: पुलिस ने ट्रक से 3.50 करोड़ रुपये का मादक पदार्थ जब्त किया, चालक गिरफ्तार

BJP सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर, 40 फीसदी तक कमीशन लिया जा रहा : Digvijay Singh

Pune luxury car हादसा : आरोपी नाबालिग के पिता और बार के खिलाफ होगा मामला दर्ज