क्रिकेट में तूफान मचाने के बाद अब बॉलीवुड डेब्यू करेंगे आंद्रे रसेल, अविका गोर के साथ लगाएं ठुमके

By Kusum | May 02, 2024

केकेआर के विस्फोटक बल्लेबाज आंद्रे रसेल क्रिकेट में गर्दा मचाने के बाद अब बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं। दरअसल, आंद्रे रसेल को भारत में बहुत प्यार मिलता है, उनके चाहने वालों में बड़ी संख्या में भारतीय फैंस हैं। इस बीच उन्होंने बॉलीवुड में भी कदम रख लिया है जिसके बाद उन्होंने छोटे पर्दे की बालिका वधू यानी अविका गौर के साथ गाना शूट किया है जो 9 मई को रिलीज होगा। 


वेस्टइंडीज के बेहतरीन खिलाड़ी आंद्रे रसेल काफी कूल हैं वह अपनी केकेआर टीम के साथ मजकर मस्ती भी करते हैं। हाल ही में उनका जन्मदिन भी केकेआर के मालिक और बॉलीवुड बादशाह खान यानी शाहरुख खान समेत सभी ने मिलकर सेलिब्रेट किया था। रसेल ने कुछ दिन पहले इस गाने की शूटिंग का पहला शॉट देने की एक तस्वीर भी शेयर की थी। रसेल के साथ इस गाने में अविका गौर होंगी।


वहीं 36वर्षीय आंद्रे रसेल दुनिया भर में 30 से ज्यादा टीमों के लिए खेल चुके हैं। मौजूदा समय में वह आईपीएल में केकेआर की तरफ से खेल रहे हैं। वहीं इस सीजन में अभी तक उन्होंने 9 मैचों में महज 179 रन बनाए हैं जबकि 9 विकेट भी हासिल किए हैं। 

प्रमुख खबरें

Maharashtra: घाटकोपर में होर्डिंग लगाने वाली कंपनी का निदेशक गिरफ्तार

Karnataka: बेंगलुरु में संदिग्ध हालात में एक छात्रा का शव मिला, जांच जारी

इससे बड़ी सुप्रीम कोर्ट की कोई अवमानना नहीं- Arvind Kejriwal के अगर आप मुझे वोट देंगे तो मुझे जेल नहीं जाना पड़ेगा वाले दावे पर Amit Shah

Aishwarya Rai Bachchan कान महोत्सव के रेड कार्पेट पर काले गाउन में नजर आईं