Anil Kapoor और Ajay Devgn साथ में मचाएंगे धमाल! De De Pyaar De 2 में आएंगे नजर, जानें फिल्म में कैसा होगा रोल

By रेनू तिवारी | Apr 24, 2024

हाल ही में रिलीज हुई फिल्म मैदान में अजय देवगन के अभिनय की काफी सराहना की जा रही है। इस फिल्म में अजय फुटबॉल कोच एस.ए. रहीम की भूमिका में नजर आ रहे हैं। इसी बीच उनकी आने वाली फिल्म 'दे दे प्यार दे 2' को लेकर बड़ी खबर आ रही है। अजय ने रकुलप्रीत सिंह और तब्बू के साथ 2019 की रोमांस-कॉमेडी दे दे प्यार दे में अभिनय किया। फिल्म का निर्देशन प्यार का पंचनामा फेमस फिल्ममेकर लव रंजन ने किया था। अब इस फिल्म के अगले पार्ट को लेकर अफवाहें शुरू हो गई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म के दूसरे पार्ट के लिए एक और बड़े एक्टर को अप्रोच किया गया है।

 

इसे भी पढ़ें: Chhaava: The Great Warrior | छावा से विक्की कौशल का लुक हुआ लीक! छत्रपति संभाजी महाराज के अवतार में दिखे अभिनेता!


दे दे प्यार दे 2 में अनिल कपूर नजर आ सकते हैं

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म के लिए सदाबहार एक्टर अनिल कपूर को अप्रोच किया गया है। कहा जा रहा है कि अनिल को कहानी पसंद आई और उन्होंने इस पर सकारात्मक प्रतिक्रिया दी है। बताया जा रहा है कि इस बार फिल्म में दर्शकों को दोगुना मजा आने वाला है। फिल्म में अजय और अनिल के किरदारों के बीच का टकराव लोगों को हंसाएगा। इसके अलावा, एक करीबी सूत्र ने बताया कि दोनों कलाकार भी इन किरदारों को निभाने के लिए उत्साहित हैं।


काम के मोर्चे पर

दोनों कलाकारों के वर्कफ्रंट की बात करें तो अनिल कपूर हाल ही में एनिमल और फाइटर में नजर आए थे। संदीप वांगा रेड्डी द्वारा निर्देशित एनिमल में उन्हें रणबीर कपूर के पिता की भूमिका में देखा गया था, जबकि फाइटर में उन्होंने एक वायु सेना अधिकारी और ऋतिक रोशन के सीनियर की भूमिका निभाई थी।

 

इसे भी पढ़ें: Ranveer Singh Deepfake Video: मुंबई की साइबर पुलिस ने एक्स यूजर के खिलाफ दर्ज की FIR, जांच शुरू

 

वहीं हाल ही में रिलीज हुई फिल्म मैदान में अजय ने फुटबॉल कोच का किरदार निभाया है। इसमें उनकी एक्टिंग की भी खूब तारीफ हुई है। इसके अलावा अजय सिंघम अगेन में करीना कपूर, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, टाइगर श्रॉफ और अर्जुन कपूर के साथ नजर आएंगे। उनके पास जिमी शेरगिल और तब्बू के साथ औरो में कहां दम था और पाइपलाइन में साउथ फिल्म नंदी का हिंदू रीमेक भी है। इनके अलावा, अजय गैंग के साथ रेड 2 में वाणी कपूर और गोलमाल 5 में भी नज़र आएंगे।



प्रमुख खबरें

Shah ने BJP और उसके छद्म सहयोगियों को नेशनल कॉन्फ्रेंस को हराने का निर्देश दिया: Omar

विपक्षी दलों के नेताओं को जेल भेजने में Congress अव्वल : Chief Minister Mohan Yadav

Manoj Tiwari ने मुझ पर हमला कराया क्योंकि लोग अब उन्हें स्वीकार नहीं कर रहे हैं: Kanhaiya

Shakti Yojana से Metro को नुकसान होने संबंधी प्रधानमंत्री की टिप्पणी से हैरान हूं: Shivkumar