Animal FIRST Review | Ranbir Kapoor की Animal में अब तक की सबसे जानदार परफॉर्मेंस, बॉबी देओल ने उड़ा दिए होश

By रेनू तिवारी | Dec 01, 2023

एनिमल फर्स्ट रिव्यू: रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और बॉबी देओल अभिनीत एनिमल आखिरकार सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है और सोशल मीडिया पर पहली प्रतिक्रियाएं आनी शुरू हो गई हैं। संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल में रणबीर की परफॉर्मेंस से दर्शक काफी प्रभावित नजर आ रहे हैं। शुरुआती प्रतिक्रियाएँ ऑनलाइन काफी हद तक सकारात्मक हैं, नेटिज़न्स ने रणबीर की अत्यधिक प्रशंसा की और फिल्म को "मेगा ब्लॉकबस्टर" घोषित किया।

 

एनिमल फर्स्ट रिव्यू सोशल मीडिया

एक यूजर ने एक्स पर लिखा, “रणबीर कपूर और बॉबी देओल ने क्या शानदार परफॉर्मेंस दी है! एक्शन बहुत ब्लॉकबस्टर है! डायरेक्शन, बीजीएम सब कुछ मास्टरक्लास है।” एक अन्य ने साझा किया: “यह फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर के बाद सबसे महान भारतीय फिल्म बन गई है। मुझे यह पसंद आया रणबीर कपूर, अनिल कपूर ने बहुत अच्छा काम किया, खासकर बॉबी देओल ने। एक्शन दृश्य महाकाव्य हैं और अंतिम क्लाइमेक्स दृश्य मन को झकझोर देने वाला है।'' एक तीसरे उपयोगकर्ता ने लिखा “रणबीर कपूर द्वारा सर्वश्रेष्ठ अभिनय। बॉबी देओल मास क्लास। विभिन्न प्रकार के संदेश के साथ सर्वश्रेष्ठ एक्शन मूवी में से एक। इंटरवल जरूर देखें, इसमें एक सरप्राइज है।”

 

इसे भी पढ़ें: Sam Bahadur Twitter Review | सैम मानेकशॉ के रूप में विक्की कौशल के डायलॉग और एक्शन रोंगटे खड़े कर देंगे


एनिमल के ट्रेलर ने स्तर बहुत ऊंचा कर दिया है। नवीनतम आंकड़ों के अनुसार, फिल्म ने अब तक 12,539 शो के लिए 7,45,992 टिकट बेचे हैं। Sacnilk.com की एक रिपोर्ट के मुताबिक, एनिमल ने एडवांस बुकिंग में करीब 20 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. जहां हिंदी शो के लिए 5,75,197 टिकट बेचे गए हैं, वहीं तेलुगु शो के लिए 1,63,361 टिकट खरीदे गए हैं।


एनिमल की जबरदस्त अग्रिम बुकिंग में प्रमुख रूप से दिल्ली (4.07 करोड़ रुपये), तेलंगाना (4.14 करोड़ रुपये), महाराष्ट्र (3.29 करोड़ रुपये), कर्नाटक (2.23 करोड़ रुपये), गुजरात (1.49 करोड़ रुपये),  2.18 करोड़ आंध्र प्रदेश, उत्तर प्रदेश (1.34 करोड़ रुपये शामिल है।


एनिमल कबीर सिंह फेम संदीप रेड्डी वांगा द्वारा सह-लिखित, संपादित और निर्देशित है। एनिमल में तृप्ति डिमरी भी हैं। सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (सीबीएफसी) ने एनिमल को 'ए' सर्टिफिकेट दिया है। फिल्म का रन टाइम 3 घंटे 35 मिनट है।


'एनिमल' के बारे में

'एनिमल' 1 दिसंबर, 2023 को दुनिया भर में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है और इसमें रणबीर कपूर मुख्य भूमिका में हैं। रणबीर का किरदार, अर्जुन नाम का एक गैंगस्टर, एक ऐसे व्यक्ति के रूप में वर्णित है जो क्रूर और महत्वाकांक्षी है, अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार है। यह कहानी एक पिता और पुत्र के बीच के उतार-चढ़ाव भरे रिश्ते पर प्रकाश डालती है।


'एनिमल' की कहानी संगठित अपराध की दुनिया के इर्द-गिर्द घूमती है, जहां वफादारी, विश्वासघात और सत्ता संघर्ष आदर्श हैं। अर्जुन, अंडरवर्ल्ड में एक उभरता हुआ सितारा, अपनी पहचान बनाने और खुद को एक ताकतवर ताकत के रूप में स्थापित करने के लिए दृढ़ संकल्पित है। हालाँकि, उसका रास्ता बॉबी देओल द्वारा अभिनीत एक दुर्जेय प्रतिद्वंद्वी द्वारा काटा जाता है, जो अपने क्षेत्र की रक्षा के लिए कुछ भी नहीं करेगा। फिल्म में अनिल कपूर और रश्मिका मंदाना भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।


प्रमुख खबरें

बिहार की पांच लोकसभा सीट पर दोपहर एक बजे तक 34.44 प्रतिशत मतदान

Interview: हाल की घटनाओं को पर्यावरण का बदलना न समझे, उसे कुदरत के रौद्र रूप में महसूस करें- जलपुरुष राजेंद्र सिंह

IPL 2024: DC की हार के बाद सौरव गांगुली ने विराट कोहली दिया ऐसा सम्मान, जीता करोड़ों फैंस का दिल- Video

PM Modi की पटना रैली में शामिल होने के बाद सोशल मीडिया पर क्यों वायरल हुए नीतीश कुमार?