अंकिता लोखंडे ने सुशांत के लिए लिखा इमोशनल पोस्ट, बयां किया अपने अंदर का दर्द

By रेनू तिवारी | Sep 04, 2020

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे परिवार के साथ खड़ी दिखाई दी। अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत एक साथ 6 साल तक रहे। सुशांत सिंह राजपूत ने नेशनल टीवी पर अंकिता लोखंडे को प्रपोज किया था। दोनों ने शादी करने का फैसला भी कर लिया था। 2016 में गलतफहमी के कारण अंकिता लोखंडे और सुशांत अलग हो गये। 

इसे भी पढ़ें: रिया चक्रवर्ती के समर्थन में बोली विद्या बालन, कहा- दोष साबित होने तक रिया निर्दोष है

अगर बात करें तो सुशांत और अंकिता का प्यार काफी मजबूत था। लोग दोनों के प्यार की मिसाले दिया करते थे। अंकिता के साथ सुशांत की जोड़ी को भी लोग काफी पसंद करते थे लेकिन फिल्म शुद्ध देसी रोमांस के बाद दोनों के बीच सब कुछ ठीक नहीं  चल रहा था। एक करीबी सूत्र ने बताया अंकिता भले ही सुशांत से अलग थी लेकिन उन्होंने सुशांत की हर निशानी को बहुत ही संभाल कर रखा हुआ था। 

इसे भी पढ़ें: रिया चक्रवर्ती को बचाने का चल रहा है अभियान! सुशांत के परिवार को किया जा रहा है खूब बदनाम

सुशांत की मौत के बाद अंकिता टूट सी गयी है। सुशांत की सुसाइड की खबरों को भी उन्होंने नकारा है उन्होंने कहा कि सुशांत कभी सुसाइड नहीं कर सकता। सुशांत को लेकर अंकिता ने एक बहुत ही इमोशनल कर देने वाली कविता के जरिए अपनी भावनाएं सोशल मीडिया पर शेयर की है। अंकिता की सुशांत के लिए ये कविता काफी ज्यादा वायरल हो रही है। 

सोशल मीडिया पर अंकिता ने सुशांत का एक पैराग्लाइडिंग करते हुए एक वीडियो अपलोड किया और लिखा-

काश तूने ये उड़ान भरी ही ना होती यार मेरे ,यां फ़िर काश तू जुड़ा रहता उन सब से जो तुझे तेरी जड़ों से जोड़े रखते थे। यूं तो शायद इतना तुझे याद ना करते हम यार ,

क्यूंकि तू मसरूफ था, खुश दिखता था खुद की चुनी हुई नयी दिलचस्प गलियों मे, हम भी तेरे यार खुश थे तुझे ऊंचा उड़ता देख कर।

इस तरह तुझे खो देने का इल्म होता अगर, तो तुझे ये उड़ान भरने ही ना देते हम यार.क्यूंकि जब तू यहाँ ज़मीन पर था हम यारों के साथ, हस्ते थे हम, गाते भी थे, किस्से एक दूसरे को सुनाते भी थे।

क्या हुआ जो ये हस्ता हुआ सपनो को यूं जीता हुआ यार मेरा फ़िर कभी ना हसेगा, ना रोयेगा फ़िर कभी ना जिएगा बस सोयेगा. उसकी इस नींद को सुकून दे या रब

अंकिता की इस भावुक कविता पर फैंस काफी कमेंट करके उन्हें मजबूत रहने की सलाह दे रहे हैं।आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत को 14 जून को उनके घर में मृत पाया गया था। सुशांत सिंह राजपूत की मौत को मुंबई पुलिस द्वारा सुसाइड कहा गया लेकिन सुशांत के घर वालों ने अपनी एफआईआर में सुशांत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती को सुशांत की मौत का जिम्मेदार बताया है।

प्रमुख खबरें

Shah ने BJP और उसके छद्म सहयोगियों को नेशनल कॉन्फ्रेंस को हराने का निर्देश दिया: Omar

विपक्षी दलों के नेताओं को जेल भेजने में Congress अव्वल : Chief Minister Mohan Yadav

Manoj Tiwari ने मुझ पर हमला कराया क्योंकि लोग अब उन्हें स्वीकार नहीं कर रहे हैं: Kanhaiya

Shakti Yojana से Metro को नुकसान होने संबंधी प्रधानमंत्री की टिप्पणी से हैरान हूं: Shivkumar