अनुप जलोटा की EX Girlfriend जसलीन मथारू ने कर ली शादी! सिंदूर और लाल चूड़े के साथ आयी नजर

By रेनू तिवारी | Apr 28, 2020

बिग बॉस 12 के घर में  भजन गायक अनूप जलोटा ने अपनी  गर्लफ्रेंड के साथ एंट्री ली थी।   बिग बॉस के 12वें सीजन में अनूप जलोट, जसलीन मथारू के साथ पहुंचे थे । जसलीन ने शो में एंट्री करते वक्त ये कहकर सबको चौंका दिया था कि वह अनूप जलोटा की गर्लफ्रेंड हैं। बिग बॉस के घर में दोनों एक कपल की तरह रहे। दोनों की इस जोड़ी ने लोगों को हैरान कर दिया था। अनूप जलोटा की उम्र 66 साल थी वहीं जसलीन की 30 दोनों की उम्र में काफी फर्क था। बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद जलोटा ने जलीन से पल्ला झाड़ लिया और कहा कि वह ंमेरी शिष्य थी लेकिन उन्हें शो में जाना था इस लिए जसलीन ने मेरे नाम का इस्तेमाल  किया।

हाल ही में  जसलीन मथारू  पारस के साथ शादी करने कलर्स के रियलटी शो मुझसे शादी करोगी में नजर आयी थी। शो  में  वह कम वोट के कारण एलिमिनेट हो गई थी। तब से वह घर पर हैं।

सोशल मीडिया पर जसलीन काफी एक्टिव रहती हैं वह अपनी हॉट एंड सेक्सी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। हाल ही में जसलीन मथारू ने जो तस्वीर पोस्ट की है उसने सभी को चौंका दिया था। जसलीन की इस तस्वीर को जो भी देख रहा है वह यहीं कह रहा है कि क्या जसलीन ने शादी कर ली। तस्वीर में जसलीन से मिडी ड्रेस पहनी हुई है और मांग में सिंदूर लगाया हुआ है, हाथ में उन्होंने लाल चूड़ा पहना हुई है। 

इसे भी पढ़ें: बॉलीवुड के 'गली ब्वॉय' ने पालघर की घटना पर नाराज़गी जताते हुए लिखा दिल छू लेने वाला रैप! 

 तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने इसी लुक में एक वीडियो शेयर किया है। उसमें वह डांस करती नजर आ रही हैं। अब ये वीडियो के लिए उन्होंने  मेकअप किया है  या उन्होंने सच में शादी कर ली है ये तो अभी साफ नहीं हैं।

प्रमुख खबरें

अखिलेश-डिंपल की बेटी में लोगों को दिखी नेताजी की छवि, मैनपुरी में मां के लिए अदिति ने किया खूब प्रचार

US के होटल में मीटिंग, आतंकी भुल्लर की रिहाई का वादा, 134 करोड़ की खालिस्तानी फंडिंग, अब कौन सी बड़ी मुसीबत में फंसे केजरीवाल?

गाजा विरोध प्रदर्शन के कारण ग्रेजुएशन सेरेमनी किया रद्द, कोलंबिया यूनिवर्सिटी ने लिया फैसला

MI vs SRH IPL 2024: मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच भिड़ंत, यहां देखें प्लेइंग इलेवन