अनुपमा की संस्कारी बहू ने सोशल मीडिया पर शेयर की हॉट तस्वीरें, दिलकश अदाओं से फैंस हुए मदहोश

By एकता | Feb 14, 2022

टीवी की संस्कारी बहू निधि शाह इन दिनों सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरों की वजह से खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। अभिनेत्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी। सीधी साधी सी दिखने वाली निधि का इतना हॉट अवतार देखकर लोगों के होश उड़े हुए हैं।

 


टेलीविज़न अभिनेत्री निधि शाह ने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें और एक वीडियो शेयर की हैं। तस्वीरों में आप अभिनेत्री को ब्राउन-ब्लैक कलर का डीप नैक और हाई स्लिट गाउन पहनें देख सकते हैं। गाउन के साथ अभिनेत्री ने ब्राउन कलर की हाई हील्स पहनी हुई हैं।

 

इसे भी पढ़ें: हॉट अवतार में तेजस्वी ने इंटरनेट पर बिखेरे जलवे, बोल्ड अदाएं देखकर फैंस बोले- Naagin On Fire



इस ऑउटफिट में निधि काफी हॉट नजर आ रही हैं और अपनी दिलकश अदाओं से लोगों को मदहोश करने में लगी हुई हैं। फैंस अभिनेत्री के हॉट लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं और तस्वीरों पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं। कमेंट सेक्शन हार्ट और फायर वाले इमोजी से भर गया है।

 

इसे भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण से पहले इन शादीशुदा हीरोइनों ने ऑनस्क्रीन इंटिमेट सीन देकर उड़ाये थे लोगों के होश



20 अक्टूबर 1998 को मुंबई में जन्मी निधि शाह ने That’s So Awesome से एक बाल कलाकार के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने टेलीविजन धारावाहिक जाना ना दिल से दूर से अपने प्रोफेशनल करियर की शुरुआत की थी। इस शो में अभिनय करके उन्होंने घर-घर पहचान बनाई।

 

इसे भी पढ़ें: सलमान खान की फिल्म छोड़कर वेलेंटाइन डे पर विक्की कौशल से मिलने आयी कैटरीना कैफ



उन्होंने फिल्म 'मेरे डैड की मारुती' और 'फटा पोस्टर निकला हीरो' में छोटा सा रोल निभाया था। इसके अलावा निधि कवच, कार्तिक पूर्णिमा जैसे सीरियल में अहम भूमिका में नजर आयी थीं। अभिनेत्री फ़िलहाल शो 'अनुपमा' में किंजल परितोष शाह का किरदार निभाती नजर आ रही हैं।



प्रमुख खबरें

RCB vs CSK IPL 2024: आरसीबी ने चेन्नई सुपर किंग्स का सपना तोड़ा, बेंगलुरु ने 9वीं बार प्लेऑफ के लिए किया क्वालीफाई

Kashmir में आतंक का डबल अटैक, शोपियां में पूर्व सरपंच को गोलियों से भूना, पहलगाम में जयपुर से आए दपंत्ति को बनाया निशाना

Shah ने BJP और उसके छद्म सहयोगियों को नेशनल कॉन्फ्रेंस को हराने का निर्देश दिया: Omar

विपक्षी दलों के नेताओं को जेल भेजने में Congress अव्वल : Chief Minister Mohan Yadav