अनुष्का शर्मा ने दुबई में करवाया बेबी बंप के साथ फोटोशूट, शेयर की तस्वीरें

By रेनू तिवारी | Oct 19, 2020

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा, जिन्होंने हाल ही में मां बनने की खबर अपने फैंस के साथ साझा की थी, ने सोशल मीडिया पर बेबी बंप के साथ तस्वीरे शेयर की हैं। अभिनेत्री, जो क्रिकेटर विराट कोहली के साथ अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, ने दुबई में बेबी बंप के साथ एक शानदार फोटोशूट करवाया है। तस्वीरों में अनुष्का नें पिनाज़ जंपसूट पहना हुआ है, जिसमें वह काफी क्यूट लग रही हैं। 

इसे भी पढ़ें: आमिर खान की दोनों बेटियां फिर साथ आयी नजर, फिल्म लूडो का ट्रेलर रिलीज

अनुष्का शर्मा ने कुल तीन तस्वीरें बेबी बंप के साथ शेयर की है जिसमें वह अलग अगल पोज देती नजर आ रही हैं। कुछ तस्वीरों में वह बैठी हुई हैं। सोशल मीडिया पर अनुष्का शर्मा की ये तस्वीरें काफी ज्यादा वायरल हो रही हैं। अभिनेत्री द्वारा साझा की गई तस्वीरों को कुछ ही मिनटों में छह लाख से अधिक लाइक्स मिले हैं। ताहिरा कश्यप से लेकर दीया मिर्ज़ा तक,सभी भी पोस्ट पर टिप्पणी की हैं।

अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने 27 अगस्त को अपनी जिंदगी में अपने बच्चे की आने की घोषणा की थी। इस खबर के आने के बाद इंटरनेट पर अनुष्का और विराट ट्रेंड करने लगे थे। इस युगल ने अपने संबंधित सोशल मीडिया खातों पर समान पोस्ट साझा किए और प्रशंसकों और अनुयायियों को सूचित किया कि वे अपने परिवार से बढ़ाने की उम्मीद कर रहे हैं। वह दो से तीन होने जा रहे है। जनवरी 2021 तक बच्चे केआने की उम्मीद की।


प्रमुख खबरें

केजरीवाल को मिल जाएगी जमानत? ED ने कोर्ट को बताया, आरोपी के खर्च पर 7 स्टार होटल में रुके थे दिल्ली के CM

BJP में शामिल हुईं राधिका खेड़ा, कांग्रेस नेताओं पर लगाए थे गंभीर आरोप, शेखर सुमन भी हुए भगवामय

क्या है सिख फॉर जस्टिस, क्यों भारत ने लगाया इस संगठन पर बैन, AAP पर लगे आतंकी गुट से संबंधों के आरोप

Prabhasakshi Newsroom | अयोध्या का राम मंदिर बेकार है, मंदिर का पूरा नक्शा खराब है..., समाजवादी पार्टी के नेता राम गोपाल यादव के बयान से खड़ा हुआ विवाद