AFI Life Achievement Award| Aquaman अभिनेत्री Nicole Kidman को एएफआई लाइफ अचीवमेंट पुरस्कार मिला

By रेनू तिवारी | Apr 29, 2024

एक्वामैन, जस्ट गो विद इट और बैटमैन फॉरएवर सहित अन्य लोकप्रिय फिल्मों में अभिनय कर चुकी हॉलीवुड अभिनेत्री ने अपनी सुंदरता और शानदार अभिनय कौशल से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है। अभिनेत्री को हाल ही में एएफआई लाइफ अचीवमेंट अवॉर्ड मिला। पुरस्कार मिलने के बाद निकोल किडमैन भावुक हो गईं और उन्होंने आभार व्यक्त किया। निकोल किडमैन ने सोशल मीडिया पर स्क्रीन पर अपने नाम की छवि साझा की। उन्होंने कैप्शन में लिखा, "दुनिया भर में मिले समर्थन से मैं बहुत प्रभावित हुई हूं, जिसे मैं देख और सुन रही हूं। सम्मानित लोगों के इस शानदार समूह में मुझे शामिल करने के लिए आप सभी और  अमेरिकन फिल्म इंस्टीट्यूट को धन्यवाद - अब चलिए कुछ मज़ा!  फैंस ने भी उन्हें इसके लिए बधाई दी।

 

इसे भी पढ़ें: पाकिस्तानी अभिनेत्री Mahira Khan ने अरिजीत सिंह की तारीफ की

 

एक यूजर ने लिखा, "शानदार - बहुत-बहुत बधाई। बहुत-बहुत बधाई।" एक अन्य यूजर ने लिखा, "काफी योग्य। समय के बारे में!"। "बहुत योग्य! प्रैक्टिकल मैजिक दुनिया में मेरी पसंदीदा फिल्म है! मैंने इसे अनगिनत बार देखा है, मुझे यह पसंद है"।


निकोल किडमैन ने तस्वीरों का एक और समूह भी साझा किया, जिसमें उन्हें मेरिल स्टीप और रीज़ विदरस्पून सहित अन्य हॉलीवुड हस्तियों के साथ बातचीत करते देखा जा सकता है। मेरिल स्ट्रीप, किडमैन की "द आवर्स" की सह-कलाकार, जिन्होंने स्ट्रीप को लाइफ अचीवमेंट अवार्ड प्रदान किया था, जिसे उन्होंने 2004 में जीता था, उन्हें लगभग उतनी ही हंसी आई जब, एक नकली-घमंड भरी आवाज में, उन्होंने "लगातार बुलाए जाने का सबसे कठिन हिस्सा" बताया। 

 

इसे भी पढ़ें: Congress on Maharaja Remark | प्रधानमंत्री ने राहुल गांधी के शब्दों को 'दुर्भावनापूर्ण ढंग से तोड़-मरोड़कर पेश' किया, 'महाराजा' टिप्पणी पर कांग्रेस की सफाई

 

निकोल किडमैन शाम को पहली बार तब रोईं जब उनके पति और साथी ऑस्ट्रेलियाई गायक कीथ अर्बन ने कहा कि उन्होंने उन्हें दिखाया कि "वास्तव में प्यार कैसा दिखता है" जब 2006 में उनकी शादी के तुरंत बाद मादक द्रव्यों के सेवन की समस्याएं सामने आईं।


निकोल किडमैन को हाल ही में लोकप्रिय डीसी फिल्म एक्वामैन एंड द लॉस्ट किंगडम में देखा गया था। उन्होंने एटलाना की भूमिका निभाई। जेम्स वान द्वारा निर्देशित इस फिल्म में जेसन मोमोआ, एम्बर हर्ड, पैट्रिक विल्सन और रान्डेल पार्क भी शामिल थे। यह फिल्म पिछले साल दिसंबर में रिलीज हुई थी। उनके अन्य उल्लेखनीय कार्यों में प्रैक्टिकल मैजिक, द इनवेज़न, बिफोर आई गो टू स्लीप, पैडिंगटन, क्वीन ऑफ डेजर्ट और स्ट्रेंजरलैंड शामिल हैं। उन्हें अकादमी, बाफ्टा, गोल्डन ग्लोब, प्राइमटाइम एमी और स्क्रीन एक्टर गिल्ड अवार्ड्स सहित कई पुरस्कार मिले हैं।


प्रमुख खबरें

Karnataka में कथित तौर पर प्रेम प्रस्ताव ठुकराने पर युवती की चाकू मारकर हत्या

Congress मुसलमानों की तरफदारी करती है, Modi किसी से भेदभाव नहीं करते : Giriraj Singh

प्रधानमंत्री सिर्फ मंदिर-मस्जिद के बारे में बात करते हैं, महंगाई पर चुप रहते हैं: Tejashwi

छोटे हथियारों की निर्माण इकाई स्थापित करने के लिए India से बातचीत जारी : Sri Lanka के विदेश मंत्री