अर्चना सिंह ने कपिल शर्मा शो की शूटिंग का शेयर किया वीडियो, स्टारकास्ट के साथ मस्ती करती आईं नजर

By टीम प्रभासाक्षी | Aug 31, 2021

कपिल शर्मा शो एंटरटेनमेंट की दुनिया में अपनी खास पहचान बना चुका है। यह शो एंटरटेनमेंट का ओवरडोज कहा जाने वाला सबसे लोकप्रिय शो है। देश के बेस्ट कॉमेडियन इसमें हिस्सा लेते हैं, सभी मौज मस्ती करने में कोई कसर नहीं छोड़ते ।

 काफी लंबे समय से अपने फैंस को इंतजार करवा रहा यह शो एक बार फिर से ऑन एयर हो गया है और लोगों के एंटरटेनमेंट के लिए हाजिर है। हाल ही में अर्चना सिंह ने शूटिंग के बीच कास्ट संघ टाइम पास करते हुए इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है ।जिसमें महिला मंडली बैठी हुई है, और जब अर्चना उनसे जाकर पूछती है कि क्या चल रहा है तो जवाब में मस्ती करते हुए भारती कहती हैं कि सब चुगली कर रहे हैं और अर्चना को चूगल चाची कह कर भी बुलाती हैं।

वही अर्चना ने कपिल के वजन को लेकर तंज कसा ,और कपिल नेअपने अंदाज में कहा कि उन्होंने 6 किलो वजन तो अपने अंदर खींचा हुआ है। उन्होंने साथ ही यह भी कहा कि यह सब इंजरी की वजह से हुआ है और मैं जल्दी ही फिट हो जाऊंगा।

शो की बात करें इस सीजन की शुरूआत दो बड़े सुपरस्टार संग हुई। शो में अक्षय कुमार अपने फिल्म बेल बॉटम का प्रचार करने के लिए पहुंचे, तो वहीं अजय देवगन अपने फिल्म भुज का प्रमोशन करते नजर आए ।अपने जमाने के सुपरस्टार रहे शत्रुघ्न सिन्हा और धर्मेंद्र भी एंट्री कर अपने करियर से जुड़ी यादें ताजा करते हुए नजर आए।

प्रमुख खबरें

RCB vs CSK IPL 2024: आरसीबी ने चेन्नई सुपर किंग्स का सपना तोड़ा, बेंगलुरु ने 9वीं बार प्लेऑफ के लिए किया क्वालीफाई

Kashmir में आतंक का डबल अटैक, शोपियां में पूर्व सरपंच को गोलियों से भूना, पहलगाम में जयपुर से आए दपंत्ति को बनाया निशाना

Shah ने BJP और उसके छद्म सहयोगियों को नेशनल कॉन्फ्रेंस को हराने का निर्देश दिया: Omar

विपक्षी दलों के नेताओं को जेल भेजने में Congress अव्वल : Chief Minister Mohan Yadav