अरशद ने किया ऐलान, मुन्ना भाई और सर्किट की जोड़ी एक बार फिर पर्दे पर आएगी नजर

By रेनू तिवारी | Nov 06, 2019

मुन्ना भाई और सर्किट की जोड़ी के चर्चे तो हर जगह है लेकिन ये जोड़ी लंबे समय से पर्दे से दूर हैं। लंबे समय बाद एक बार फिर ये जोड़ी बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही है। संजय दत्त और अरशद वारसी की फिल्म मुन्ना भाई एमबीबीएस ने 2003 में जबरदस्त धमाल मचाया था इसके बाद इस फिल्म का सीवक्ल भी बना था जिसको भी लोगों ने खूब पसंद किया था। अब एक बार फिर संजय दत्त और अरशद वारसी एक साथ पर्दे पर आने के लिए तैयार हैं। 

इसे भी पढ़ें: अमरीश पुरी के पोते ने कहा- अभिनय के बारे में दादा की सलाह मेरे लिए पत्थर की लकीर

अरशद वारसी ने ई-टाइम्स को दिए अपने इंटरव्यू में अपनी अगली फिल्म का हिंट दिया। अरशद ने बताया कि इस फिल्म में संजय दत्त एक दिव्यांग डॉन के रोल में नजर आएंगे, इसमें वह उनके लिए मार्गदर्शक का रोल निभाएंगे। इसमें ट्विस्ट है कि किसी को नहीं पता होगा कि संजय दत्त एक दिव्यांग डॉन हैं। खैर छह साल बाद दर्शक दोबारा संजय-अरशद की भाईगीरी देखेंगे।

इसे भी पढ़ें: अनिल कपूर ने बताया फिल्म को शानदार और हिट बनाने का फॉर्मूला

अरशद वारसी ने फिल्म के शेड्यूल पर कहा, ये बहुत अच्छी स्क्रिप्ट है। फिल्म की शूटिंग अगले साल मार्च-अप्रैल से शुरू होगी। फिल्म की शूटिंग के लिए हम लोग बुडापेस्ट जा सकते हैं।

प्रमुख खबरें

SRH vs LSG: लखनऊ के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद ने 58 गेंदों में चेज किया 166 रनों का टारगेट, ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा की बेहतरीन पारी

Aurangabad और Osmanabad का नाम बदलने पर अदालत के फैसले का मुख्यमंत्री Shinde ने किया स्वागत

तीन साल में पहली बार घरेलू प्रतियोगिता में भाग लेंगे Neeraj Chopra, Bhubaneswar में होगा आयोजन

Israel ने Gaza में मानवीय सहायता पहुंचाने के लिए एक अहम क्रॉसिंग को फिर से खोला