कॉमेडी शो LOLकी मेजबानी करेंगे अरशद वारसी और बोमन ईरानी, अमेजन प्राइम पर होगा रिलीज

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Apr 14, 2021

मुंबई। अमेजन प्राइम वीडियो ने बुधवार को अंतरराष्ट्रीय अमेजन के मूल सीरीज ‘एलओएल’ के भारतीय संस्करण को शुरू करने की घोषणा की। इसकी मेजबानी अभिनेता अरशद वारसी और बोमन ईरानी करेंगे। ‘एलओएल - हंसे तो फंसे’ रियलिटी कॉमेडी शो छह कड़ी में प्रसारित होगा। कार्यक्रम का प्रसारण 30 अप्रैल से होगा। एसओएल-प्रोडक्शन की सीरीज में 10 कॉमेडियन - आदर मलिक, आकाश गुप्ता, अदिति मित्तल, अंकिता श्रीवास्तव, सायरस बरोचा, गौरव गेरा, कुशा कपिला, मल्लिका दुआ, सुनील ग्रोवर और सुरेश मेनन दिखेंगे।

इसे भी पढ़ें: आम्रपाली के बाद निरहुआ भी हुए कोरोना वायरस से संक्रमित, कहा- आपकी दुआ की जरुरत

मूल कार्यक्रम का निर्माण जापान में हुआ था और बाद में ऑस्ट्रेलिया, मैक्सिको, जर्मनी, इटली और कनाडा में इसके संस्करणों का प्रसारण हुआ। अमेजन स्टूडियोज के स्थानीय प्रमुख जेम्स फैरेल ने कहा, ‘‘कार्यक्रम के प्रसारण के लिए जाहिर तौर पर अगले देश के रूप में भारत का नाम हमारे जेहन में था। हमारे भारतीय दर्शक कार्यक्रम को जरूर पसंद करेंगे। हमें भरोसा है कि वे ‘एलओएल - हंसे तो फंसे’ को पसंद करेंगे।

प्रमुख खबरें

Yes Milord: राहुल गांधी और लालू यादव को चुनाव लड़ने से नहीं रोक सकते, चुनाव प्रचार के लिए बेल पर बाहर आएंगे केजरीवाल? इस हफ्ते कोर्ट में क्या-क्या हुआ

T20 World Cup 2024 से पहले भारत को लग सकता है बड़ा झटका, रोहित शर्मा हैं चोटिल

Jammu-Kashmir के बांदीपोरा में एक आतंकी ठिकाने का भंडाफोड़

सरकार ने प्याज निर्यात पर प्रतिबंध हटाया, न्यूनतम निर्यात मूल्य 550 डॉलर प्रति टन