सपना चौधरी को मिली जमानत, इस पुराने केस के मामले कोर्ट में हुई थी पेश; जानिए पूरा मामला

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | May 11, 2022

लखनऊ। लखनऊ की एक अदालत ने धोखाधड़ी के एक मामले में नृत्य कलाकार सपना चौधरी की 25 मई तक के लिए अंतरिम जमानत मंगलवार को मंजूर कर ली। अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट शांतनु त्यागी की अदालत ने 20-20 हजार रुपए के दो मुचलके और इतनी ही रकम के एक निजी मुचलके के आधार पर सपना की जमानत मंजूर की। सपना यहां जमानत हासिल करने के लिए आई थी और उन्हें आगामी 25 मई को एक बार फिर लखनऊ अदालत में पेश होना होगा।

इसे भी पढ़ें: 60 की उम्र पार कर चुके इन अभिनेताओं की फिटनेस देखकर उड़ जाएंगे आपके भी होश, तस्वीरें देखकर बताईये कौन कितना हॉट

गौरतलब है कि 13 अक्टूबर 2018 को एक दारोगा ने आशियाना थाने में मुकदमा दर्ज करा कर आरोप लगाया था कि उसी दिन लखनऊ के स्मृति उपवन में सपना का एक कार्यक्रम आयोजित होना था जिसके लिए हजारों लोगों को टिकट भी भेज दिए गए थे, लेकिन सपना कार्यक्रम के लिए नहीं पहुंची जिसकी वजह से उसे रद्द करना पड़ा। सपना ने धन भी वापस नहीं किया और उसे अन्यत्र खर्च कर दिया। पुलिस ने 20 जनवरी 2019 को सपना तथा अन्य आरोपियों के खिलाफ आरोप पत्र दाखिल किया था। अदालत ने इसका संज्ञान लेते हुए सपना को सुनवाई के दौरान उपस्थित होने के लिए बुलाया था। सपना अदालत में आत्मसमर्पण के लिए आई थी और उसके बाद उन्होंने अपनी रिहाई के लिए जमानत अर्जी दाखिल की थी।

प्रमुख खबरें

Pakistan के प्रधानमंत्री ने रियाद में आईएमएफ प्रमुख से नए ऋण कार्यक्रम पर की चर्चा

Arvinder Singh Lovely की बगावत से मुश्किल में फंस सकती है कांग्रेस, इस पार्टी के लिए भी परेशानी

Rajnath Singh और Smriti Irani आज करेंगे नामांकन, रोड शो में भाजपा के कई बड़े नेता भी होंगे शामिल

PM Modi पर चुनावी बैन की याचिका पर HC में आज होगी सुनवाई, छह साल रोक लगाने की मांग