देखिए विराट कोहली और बाबर आजम की मुलाकात का वीडियो, फैंस कर रहे कमेंट्स

By निधि अविनाश | Aug 25, 2022

27 अगस्त से एशिया कप 2022 शुरू होने वाला है और 28 अगस्त को भारत और पाकिस्तान का मैच होगा। इस महामुकाबले का फैंस बहुत बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच बीसीसीआई ने टीम इंडिया का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें भारत के दिग्गज क्रिकेटर विराट कोहली पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम से हाथ मिलाते नजर आ रहे है। इस वीडियो को देखकर फैंस की मैच को लेकर उत्सुकता काफी ज्यादा बढ़ गई है। दोनों ही प्लेयर ट्रेनिंग सेशन के दौरान एक दूसरे से मिले।

इसे भी पढ़ें: एयरपोर्ट पर इरफान पठान के साथ हुआ बुरा बर्ताव! ट्वीट कर बताई अपनी पीड़ा, पत्नी-बच्चों को भी होना पड़ा परेशान

बता दें कि एशिया कप श्रीलंका की मेजबानी में यूएई में खेला जा रहा है और इस टूर्नामेंट के लिए सारी टीमें दुबई पहुंच गई हैं। सभी टीमें अपने आने वाले मैचों की प्रेक्टिस में जुट गए है। इसी प्रेक्टिस सेशन के दौरान विराट कोहली और बाबर आजम की मुलाकात हुई। दोनों ने हाथ मिलाया और एक-दुसरे का हाल पूछा फिर अपनी ट्रेनिंग के लिए चले जाते है। बीसीसीआई ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, गले मिले, मुस्कुराने और वॉर्म-अप के साथ हम एशिया कप की तैयारी करते हैं.।

बाबर और कोहली के हाथ मिलाने वाली वीडियो को देखते ही फैंस मं उत्सुकता बढ़ गई है। कई लोग कमेंट्स कर रहे है। एक यूजर ने लिखा कि 'कोहली साहब से मुलाकात के बाद बाबर आजम सदमे में हैं'। सोशल मीडिया पर कई लोगों ने दोनों खिलाड़ियों की तारीफ भी की है। वीडियो में देखा जा सकता है कि टीम इंडिया के प्लेयर्स अफगानिस्तान के खिलाड़ियों से भी मुलाकात कर रहे हैं। इस दौरान कोहली की मुलाकात राशिद खान से भी हुई।

एशिया कप के लिए भारत-पाकिस्तान खिलाड़ियों की स्क्वॉड
भारतीय टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उप-कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दीपक हुड्डा, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, रवींद्र जडेजा, आर. अश्विन, युजवेंद्र चहल, रवि बिश्नोई, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह, आवेश खान.
स्टैंडबाय: श्रेयस अय्यर, अक्षर पटेल, दीपक चाहर

पाकिस्तान टीम: बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान, आसिफ अली, फखर जमान, हैदर अली, हारिस रउफ, इफ्तिखार अहमद, खुशदिल शाह, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद वसीम जूनियर, नसीम शाह, शाहनवाज दहानी, उस्मान कादिर और मोहम्मद हसनैन

प्रमुख खबरें

CSK vs PBKS: पंजाब किंग्स के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स की नजरें खेल के हर विभाग में बेहतर प्रदर्शन पर

अजीत डोभाल, रॉ चीफ, विक्रम यादव, गुरपतवंत सिंह पन्नून की हत्या का क्या था सीक्रेट प्लान?

भारत का लक्ष्य महाशक्ति बनने का है, हम पैसे के लिए भीख मांगते फिर रहे, पाकिस्तानी सांसद ने संसद में उठाए सवाल

जल्द होगा ऐलान.. T20 World Cup की टीम के लिए अहमदाबाद में बैठक करेंगे भारतीय सेलेक्टर्स