अटलजी के अंतिम दर्शनों के लिए उमड़ा हुजूम, कहा- हमेशा याद रहेंगे

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Aug 18, 2018

नयी दिल्ली। इलैक्ट्रीशियन कुंदन कुमार झा भाजपा मुख्यालय में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की एक झलक पाने के लिए आज अपना काम छोड़कर फरीदाबाद से यहां पहुंचे। झा को उनके (वाजपेयी के) भाषणों एवं व्यक्तित्व से प्यार था। वाजपेयी के व्यक्तित्व का ऐसा आकर्षण था कि वृद्धों से लेकर युवा तक लोग उन्हें अपनी अंतिम श्रद्धांजलि देने के लिए तेज धूप के बावजूद दूर दूर से यहां आए। 30 के आसपास की उम्र वाले बिहार के कुंदन ने कहा कि वह शुरू से ही उनकी शख्सीयत का प्रशंसक था और दिल्ली आने के बाद वह और मुरीद होता गया।

उसने कहा कि मैं फरीदाबाद में एक निजी कंपनी में इलेक्ट्रिशियन के तौर पर काम करता हूं। लेकिन मैंने आज काम से छुट्टी लेने की योजना बनायी क्योंकि मुझे यहां आना था। मुझे उनके भाषण बेहद पसंद हैं। वह अपने कटु बयानों में भी मर्यादित होते थे। कुंदन ने तो दीनदयाल उपाध्याय मार्ग पर फुटपाथ से दिवंगत नेता की झलक पा ली लेकिन कई लोगों को इसके लिए मशक्कत करनी पड़ी। पार्टी कार्यालय के सामने के पेड़ की डालियों पर चढ़ना पड़ा।

नोएडा में रहने वाले यूपीएससी के प्रतिभागी रोहित (31) और उसके कुछ दोस्त सुबह साढ़े आठ बजे भाजपा मुख्यालय पहुंच गये थे। रोहित ने कहा, ‘वाजपेयी जी चले गये लेकिन उनके दर्शन और जीवन संदेश, जो उनके काव्य में भी झलकते हैं, अमर रहेंगे।’ बरेली, अलीगढ़ और उत्तर प्रदेश के अन्य हिस्सों से भी लोग अपने नेता को श्रद्धांजलि देने यहां पहुंचे थे।

2004 के लोकसभा चुनाव में बसपा की मायावती के खिलाफ चुनाव लड़ने वाले त्रिवेणी राम ने कहा, ‘मैं वाजपेयी जी को श्रद्धांजलि देने के लिए अंबेडकरनगर से अपने दोस्तों के साथ बस से सफर कर आज सुबह यहां पहुंचा।’

प्रमुख खबरें

अंगदान दर में सुधार के लिए ICU में मस्तिष्क मृत्यु के मामलों की निगरानी करें : केंद्र

BJP ने पैसे के बल पर संदेशखालि का ‘झूठ’ फैलाया, Mamata Banerjee ने कहा- घड़ियाली आंसू बहाना बंद करें Modi

Lok Sabha Election : तीसरे चरण के लिए प्रचार का शोर थमा, 7 मई को होगा मतदान

नफरत में अंधे हुए कांग्रेस नेता Charanjit Singh Channi, भारतीय वायुसेना के काफिले पर हुए आतंकी हमले को बताया BJP का चुनावी स्टंट