वेंटिलेटर सपोर्ट पर वाजपेयी, साढ़े दस बजे जारी होगा मेडिकल बुलटेन

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Aug 16, 2018

नयी दिल्ली। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की तबीयत पिछले 24 घंटों में ज्यादा बिगड़ गई है और उन्हें जीवन रक्षक प्रणाली पर रखा गया है। पिछले 66 दिनों से अटल बिहारी वाजपेयी एम्स में भर्ती है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह अटलजी की तबियत का हालचाल जानने के लिए एम्स पहुंचे है। बीती शाम प्रधानमंत्री मोदी और गुरुवार की सुबह उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू तबियत का जायजा लेने पहुंचे थे। मोदी शाम करीब 7:15 बजे अस्पताल पहुंचे और वहां करीब 50 मिनट तक रुके।

इस वक्त अटलजी की तबियत बेहद नायुक बताई जा रही है। देशभर में अटलजी के अच्छे स्वास्थ्य के लिए दुआएं की जा रही है। मिली जानकारी के मुताबिक सुबह साढ़े दस बजे मेडिकल बुलटेन में साफ होगा कि अब उनकी तबियत में सुधार है या नहीं। दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) ने एक बयान जारी कर कहा था कि वाजपेयी को गुर्दा (किडनी) नली में संक्रमण, छाती में जकड़न, मूत्रनली में संक्रमण आदि के बाद 11 जून को एम्स में भर्ती कराया गया था।

एम्स ने एक बयान में कहा था कि दुर्भाग्यवश, पिछले 24 घंटों में उनकी हालत ज्यादा बिगड़ गई है। उनकी हालत नाजुक है और वह जीवन रक्षक प्रणाली पर हैं। मधुमेह से पीड़ित 93 वर्षीय भाजपा नेता का एक ही गुर्दा काम करता है।

प्रमुख खबरें

रायबरेली से नामांकन के बाद बोले राहुल गांधी, बड़े भरोसे के साथ मेरी मां ने मुझे सौंपी परिवार की कर्मभूमि

जीने के लिए केवल कुछ महीने का समय, पत्नी अनीता गोयल को कैंसर, नरेश गोयल की जमानत याचिका पर 6 मई को फैसला

Apple ने भारत में कमाई का बनाया नया रिकॉर्ड, CEO टिम कुक बोले- प्रदर्शन से बहुत खुश हूं

MI vs KKR IPL 2024: वानखेड़े में मुंबई इंडियंस और कोलकाता के बीच भिड़ंत, यहां देखें प्लेइंग 11