हनुमान चालीसा के मुद्दे पर बोले मल्लिकार्जुन खड़गे, महाराष्ट्र में परेशानी पैदा कर सरकार गिराने की हो रही कोशिश !

By अनुराग गुप्ता | Apr 24, 2022

नयी दिल्ली। अमरावती से निर्दलीय सांसद नवनीत राणा और उनके विधायक पति रवि राणा की गिरफ्तारी को लेकर भाजपा और शिवसेना आमने-सामने है। इसी बीच कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने रविवार को भाजपा पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि किसी न किसी तरीके से सरकार गिराने की कोशिश की जा रही है। 

इसे भी पढ़ें: नवनीत राणा और उनके पति को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा, जमानत पर 29 मई को होगी सुनवाई 

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने मातोश्री के बाहर हनुमान चालीसा के मुद्दे पर कहा कि राजनीतिक मुद्दा बनाकर वहां (महाराष्ट्र) जो सरकार काम कर रही है उन्हें परेशान करने की कोशिश है और इन्हें भाजपा का भी समर्थन है। हनुमान चालीसा लोग अपने घर में भी पढ़ सकते हैं, उद्धव ठाकरे के घर के सामने में ही क्यों पढ़ना है ? इसका तो मतलब किसी न किसी तरीके से वहां पर परेशानी पैदा करना और सरकार गिराने की कोशिश करना है।

गृह सचिव को दी हमले की जानकारी

राणा दंपत्ति से पुलिस स्टेशन में मिलने पहुंचे भाजपा नेता किरीट सोमैया पर कथित हमले को लेकर एफआईआर दर्ज की गई है। इसके अलावा किरीट सोमैया ने उनके ऊपर हुए कथित हमले की जानकारी केंद्र में गृह सचिव को दी है। उन्होंने बताया कि गृह सचिव ने उन्होंने हमले की रिपोर्ट मांगी है। एक प्रतिनिधि प्रतिनिधिमंडल दिल्ली जाएगा और वहां के अधिकारियों से मुलाकात करेगा।

उन्होंने कहा कि जिस तरह से हमारी आवाज दबाई जा रही है, उससे लगता है कि उद्धव ठाकरे मनसुख हिरेन (एंटीलिया केस) के साथ जो किया गया था, उसकी तर्ज पर कुछ करने की साजिश रच रहे हैं। मेरे खिलाफ दर्ज़ एफआईआर फर्जी है।

इसे भी पढ़ें: नवनीत राणा और उनके पति की बढ़ी मुश्किले, एक और केस दर्ज, कोर्ट में पेशी 

किरीट सोमैया पर बरसे संजय राउत 

शिवसेना नेता संजय राउत ने भाजपा नेता पर पलटवार करते हुए कहा कि किरीट सोमैया आईएनएस विक्रांत मामले में आरोपी हैं। उन्होंने देश और जनता को गुमराह किया है। अगर जनता ने ऐसे लोगों के खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर किया है तो भाजपा को इससे दुख नहीं होना चाहिए। ऐसे लोगों को महाराष्ट्र की जनता माफ नहीं करेगी।

प्रमुख खबरें

KKR vs DC IPL 2024: सॉल्ट और चक्रवर्ती के तूफान में उड़ी दिल्ली, कोलकाता की शानदार जीत

कनाडा और उड़ानों, वायु मार्गों को जोड़ने के लिए भारत के साथ काम कर रहा : PM Trudeau

भीषण गर्मी के बीच Jharkhand सरकार ने 8वीं तक की कक्षाएं निलंबित कीं

Ola Mobility के CEO हेमंत बख्शी का इस्तीफा, 10-15 प्रतिशत कर्मचारियों की हो सकती छंटनी