ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज Michael Slater को नहीं मिली जमानत, कोर्ट में हुए बेहोश

By Kusum | Apr 16, 2024

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज पू्र्व क्रिकेटर माइकल स्लेटर मंगलवार को जमानत याचिका खारिज होने के बाद कोर्ट में बेहोश हो गए। 54 वर्षीय क्रिकेटर को क्वींसलैंड राज्य के कोर्ट में अपने पैरों पर वापस खड़ा होने के लिए मदद का सहारा लेना पड़ा। स्लेटर को पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। उनके ऊपर गैरकानूनी तरीके से पीछा करना, डराना, मारपीट, रात में किसी इरादे से घर में घुसना, शारीरिक नुकसान पहुंचाने वाला हमला और दम घोंटने जैसे आरोप शामिल हैं। 


वहीं जमानत के लिए आवेदन किए जाने के बाद भी माइकल स्लेटर के खिलाफ पुलिस के आरोपों को तहत अदालत में सुनवाई हुई। स्लेटर पिछले पांच दिसंबर से 12 अप्रैल के बीच कई तारीखों पर सनशाइन तट पर कथित अपराधों के कुल 19 आरोपों में घिरे हैं। स्थानीय पुलिस ने कई दिनों तक कथित घरेलू हिंसा की घटनाओ के बाद पिछले शुक्रवार को सनशाइन तट पर नूसा हेड्स से 54 वर्षीय स्लेटर को गिरफ्तार करने की पुष्टि की। 


फॉक्स स्पोर्ट्स के मुताबिक, स्लेटर के कुछ कथित हिंसक कृत्य वहां पर महिला की संपत्ति पर लगे सीसीटीव कैमरे में भी कैद हुए हैं। स्लेटर पर जमानत का उल्लंघन करने और घरेलू हिंसा आदेश का उल्लंघन करने के 10 आरोप भी लगाए गए हैं। 


हालांकि, ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने कहा कि स्लेटर ने अदालत में सभी आरोपों से इनकार किया है। स्लेटर की जमानत अर्जी खारिज होने के बाद उन्हें हिरासत में ले लिया गया है और उनके मामले को 31 मई को सुनवाई के लिए सूचीबद्ध किया गया है। 

प्रमुख खबरें

PM Modi विश्वास खो चुके हैं क्योंकि जनता राजनीतिक बदलाव चाहती है : Sharad Pawar

जब Vicky Kaushal को मनोज बाजपेयी की गैंग्स ऑफ वासेपुर के लिए किया गया था गिरफ्तार किया गया था, जानें क्यों?

12 सेकेंड और 5 राउंड गोली, कहां पीएम पर हो गई अंधाधुंध फायरिंग, भारत से लेकर अमेरिका तक में मच गया हड़कंप

IPL 2024 PlayOffs Scenario: जानें सुपर-4 का समीकरण, चेन्नई या बेंगलुरु कौन करेगी क्वालीफाई?