मां गंगा की शरण में पहुंचे आयुष्मान खुराना, शिव की नगरी में भोले नाथ का लिया आशीर्वाद

By रेनू तिवारी | Nov 06, 2019

आयुष्मान खुराना की फिल्म 'बाला' इस हफ्ते सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म बाला भी बॉलीवुड की जहा हटके फिल्मों में से एक है। इस फिल्म में एक कम उम्र में गंजे हो गये इंसान को समाज में किन समस्याओं का सामना करना पड़ता है उस पर आधारित है। आयुष्मान खुराना इस समय बॉलीवुड के महंगे कलाकारों में से एक हैं क्योंकि पिछले कुछ सालो से खुराना ब्लॉकबस्टर फिल्में दे रहे हैं। उनका स्क्रिप्ट चुनने का तरीका और उनके अभिनय ने उनको सुपरस्टार की लिस्ट में शामिट कर दिया। फिल्म ड्रीम गर्ल, अंधाधुन, आर्टिकल 15, बधाई हो जैसी सुपरहिट फिल्मों में आयुष्मान खुराना ने कमाल का अभिनय किया है।

इसे भी पढ़ें: फिल्म बधाई हो की एनीवर्सरी पर आयुष्मान खुराना ने कही ये बड़ी बात

आयुष्मान की आने वाली फिल्म बाला से भी लोगों को काफी उम्मीदें है। फिल्म की सफलता के लिए आयुष्मान खुराना गंगा मां की आराधना करने शिव की नगरी काशी पहुंचे। आयुष्मान खुराना ने दशाश्वमेध घाट बनारस की गंगा आरती में शामिल हुए। बनारस की सुंदरता में चार-चांद लगाती है दशाश्वमेध घाट की गंगा आरती। आयुष्मान खुराना आरती में शामिल हुए और गंगा घाट में गांगा मां की आराधना की।

इसे भी पढ़ें: उजड़ा चमन के सनी सिंह ने कहा- आयुष्मान से तुलना करने पर मुझे कोई चिंता नहीं

आयुष्मान खुराना ने काशी के गंगा घाट से सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की जिसके साथ उन्होंने लिखा कि 'अपनी फिल्मों के रिलीज से पहले मैं खुद को हर बार सबसे अध‍िक एनर्जी वाले जगहों में पाता हूं। मैं इन्हें प्लान भी नहीं करता. अंधाधुन, बधाई हो के समय मैं वैष्णो देवी में था। ड्रीमगर्ल के समय मैं लाल बाग में था। और अब ठीक बाला के रिलीज से पहले मैं बनारस के घाटों पर हूं। सभी सकारात्मक शक्तियों को मेरी ओर करने के लिए इस ब्रह्मांड का धन्यवाद।'

आपको बता दें कि फिल्म 'बाला' 7 नवंबर को रिलीज हो रही है। फिल्म की स्क्रिप्ट को लेकर हाल ही में विवाद हुआ था। जिसमें फिल्म उजड़ा चमन के निर्माता ने फिल्म बाला पर स्क्रिप्ट चुराने का आरोप लगाया था। फिल्म उजड़ा चमन तो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं कर पाई अब दर्शक बाला को क्या रिस्पांस देते है ये देखने लायक होगा। 

प्रमुख खबरें

इंटरनेशनल कोर्ट ऑफ जस्टिस में सुनवाई, इजरायल ने दक्षिण अफ्रीका पर हमास का बचाव करने का आरोप लगाया

Assam में ट्रेन की चपेट में आने से दो व्यक्तियों की मौत

Delhi में दिव्यांग बच्चों के लिए उन्नत चिकित्सा केंद्र की शुरुआत

लोकायुक्त अधिकारियों ने शिक्षा विभाग के कर्मचारियों को 50 हजार रुपये रिश्वत लेते पकड़ा