बी-टाउन में सपना का डेब्यू, जाह्नवी कपूर के सितारे बुलंद- Big Bollywood News

By रेनू तिवारी | Sep 13, 2018

फिल्म धड़क सुपरहिट होने के बाद आजकल श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर के सितारे बुलंद पर है। खबर हैं हाल में जाह्नवी कपूर ब्यूटी प्रोडक्ट का ब्रांड एंबेसडर बना दिया गया हैं। इस मौके पर जाह्नवी कपूर ने कहा कि हर महिला को अपनी खूबसूरती पर गर्व होना चाहिए और उन्हें इसे लेकर शर्म महसूस नहीं करनी चाहिए।

 

बॉलीवुड में इस वक्त एक ऐसा दौर चल रहा है, जिसमें स्टार किड्स लॉन्च किए जा रहे हैं। हाल में बॉलीवुड की कई जानी मानी हस्तियों ने सिनेमा की दुनिया में कदम रखा है और कई कदम रखने वाले हैं। इस बार नाम सामने आया है मशहूर अभिनेत्री पूनम ढिल्लन के बेटे अनमोल ठकेरिया ढिल्लन का। खबर की माने तो पूनम ढिल्लन के बेटे अनमोल को मशहूर निर्देशक और प्रोड्यूसर संजय लीला भंसाली अपनी अपकमिंग फिल्म 'ट्यूज़डेज़ ऐंड सैटर्डेज़' से लॉन्च कर रहे हैं।

 

अक्षय कुमार की बहुचर्चित फिल्म 'केसरी' का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है। अक्षय कुमार ने फिल्म के दो पोस्टर रिलीज किए हैं। पोस्टर में अक्षय कुमार सिर पर पगड़ी पहने हुए दिख रहे हैं और हाथों में तलवार लिए हुए हैं। 

 

अभिनेता राजकुमार राव और बोमन ईरानी ने 'मेड इन चाइना' की शूटिंग शुरू कर दी है। इसका निर्देशन 'रॉन्ग साइड राजू' के लिए गुजराती में सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार प्राप्त कर चुके मिखिल मुसाले कर रहे हैं। राजकुमार ने ट्वीट किया, "एक नई शुरुआत। यह 15 अगस्त, 2019 को रिलीज होगी।" फिल्म में मोनी रॉय भी प्रमुख भूमिका में हैं। मौनी इससे पहले फिल्म गोल्ड में नज़र आ चुकी है। गोल्ड बॉक्स ऑफिस पर भी हिट हुई है।

 

मां बनने के बाद 'वीरे दी वेडिंग' से सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने वाली करीना कपूर खान अब एक नए मीडियम में अपने हाथ आजमाने जा रही हैं। अपने दोस्त और फिल्ममेकर करण जौहर के फुटस्टेप फॉलो करते हुए करीना अब अपना रेडियो शो होस्ट करने जा रही हैं। खबरों की मानें को करीना का यह रेडियो शो इस साल दिसंबर से ऑन एयर हो जाएगा।

 

अपने डांस और विडियो सॉन्ग्स से पॉप्युलैरिटी पाने वाली सपना चौधरी अब बॉलिवुड में धमाल मचाने को तैयार हैं। वह जल्द ही हिंदी फिल्म 'दोस्‍ती के साइड इफेक्‍ट' से बी-टाउन में डेब्यू करने जा रही है। इस फिल्म को लेकर हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी गई थी।

 

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस स्वरा भास्कर के खिलाफ आपत्तिजनक ट्वीट करने पर ट्विटर ने फिल्म डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री का ट्विटर अकाउंट लॉक कर दिया। इसके बाद विवेक को मजबूरन अपना ट्वीट डिलीट करना पड़ा। दरअसल, यह पूरा मामला केरल के नन रेप केस से जुड़ा है। केरल के विधायक पीसी जॉर्ज ने पीड़ित नन द्वारा आरोपी बिशप की गिरफ्तारी की मांग करने पर उसके खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी।

 

अब रूख करते है बॉलीवुड फिल्मों के ट्रेलर की ओर .. आइये जानते है इस हफ्ते कौन-कौन सी बड़ी फिल्मों के ट्रेलर रिलीज हुए है... आपको बता दें की... 

 

अक्षय कुमार और रजनीकांत स्टारर फिल्म 2.0 का टीज़र आ चुका है और फिल्म की पहली झलक काफी दिलचस्प है। इसमें कोई शक नहीं है कि फिल्म एक बेहतरीन साइंस फिक्शन फिल्म है। लेकिन हमारे दर्शक क्या इस तरह की साइंस फिक्शन फिल्मों के लिए तैयार हैं ये देखना और भी दिलचस्प होगा।  

 

कई दिनों से सोशल मीडिया पर लोग आयुष्मान को बधाईयां दे रहे थे। अब इस खुशखबरी का राज पता चल गया है। कॉमेडी मूवी बधाई हो का ट्रेलर लॉन्च हो गया है, जिसमें ये राज पता चला कि फिल्म में आयुष्मान के पिता फिर से पापा बनने वाले हैं। बधाई हो के ट्रेलर में एक ऐसी कहानी नजर आई, जो एकदम शॉकिंग है।

 

ऐक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने 2018 में अपनी फिल्म 'जलेबी' से वापसी की है। इस फिल्म में उनके ऑपोजिट वरुण मित्रा बॉलिवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। इस फिल्म का पोस्टर पिछले कई दिनों से चर्चा में रहा है। पोस्टर में फिल्म का लीड कपल ट्रेन में किस करता नजर आ रहा है। अब फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है। 

 

प्रमुख खबरें

Baramati में कृषि क्षेत्र से जुड़े लोगों ने बताई समस्याएं, Ajit-Sunetra से जनता को बड़ी उम्मीदें

Sharad Pawar के हाथ से फिसल रहा Baramati, अजित का बढ़ रहा दबदबा

रायबरेली से नामांकन के बाद बोले राहुल गांधी, बड़े भरोसे के साथ मेरी मां ने मुझे सौंपी परिवार की कर्मभूमि

जीने के लिए केवल कुछ महीने का समय, पत्नी अनीता गोयल को कैंसर, नरेश गोयल की जमानत याचिका पर 6 मई को फैसला