T20 World Cup से पहले पाकिस्तान टीम में कलह! बाबर आजम-इमाद वसीम में कहासुनी- Video

By Kusum | May 07, 2024

टी20 वर्ल्ड कप के लिए सभी टीमों का ऐलान हो चुका है लेकिन पाकिस्तान ने अभी तक अपने स्क्वॉड का ऐलान नहीं किया है। फिलहाल, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने आयरलैंड और इंग्लैंड दौरे के लिए अपनी 17 सदस्यीय स्क्वॉड का ऐलान जरूर किया है, जिसके बाद इसी में से 15 खिलाड़ी आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप के लिए फाइनल होंगे। वहीं पाकिस्तान के इस स्क्वॉड में मोहम्मद आमिर और इमाद वसीम की वापसी हुई है। साथ ही इन दिनों पाकिस्तान टीम आयरलैंड के दौरे पर निकलने से पहले लाहौर में ट्रेनिंग कैंप में प्रैक्टिस कर रही है। इस बीच कप्तान बाबर आजम और इमाद वसी के बीच नोकझोंक का वीडियो सामने आया है। जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 


बता दें कि, मोहम्मद आमिर और इमाद वसीम ने इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया था, लेकिन टी20 वर्ल्ड कप को लेकर दोनों ने ही इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास वापस ले लिया। जिसके बाद उन्हें पाकिस्तान स्क्वॉड में वापसी मिल गई है। पाकिस्तान की प्रैक्टिस सेशन का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें ऐसा लग रहा है कि कप्तान बाबर आजम और मोहम्मद आमिर के बीच तोड़ी अनबन देखने को मिल रही है। 


ये वीडियो कितना सही है या गलत इसकी पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन ये वीडियो सोशल मीडिया हैंडल से शेयर किया जा रहा है। इस वीडियो में कप्तान बाबर आजम और इमाद किसी बात को लेकर बहस करते हुए दिख रहे हैं। कुछ समय पहले ही इमाद वसीम ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें बाबर से कोई तकलीफ नहीं है। 


इमाद वसीम ने इंटरव्यू में कहा था कि, हमारा बाबर आजम से कोई इश्यू नहीं हैं, वह टीम का कप्तान है और हम सब उसको सपोर्ट कर रहे हैं हो सकता है बाबर आजम इसलिए फिर से कप्तान बनाया गया है क्योंकि वे हमें वर्ल्ड कप ट्रॉफी दिलाएगा। आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 भारत में खेला गया था, जहां पाकिस्तान क्रिकेट टीम सेमीफाइनल में नहीं पहुंच पाई थी।

प्रमुख खबरें

Mandi के लिए पारिस्थितिकी-पर्यटन को बढ़ावा देना मेरी सर्वोच्च प्राथमिकता : Vikramaditya Singh

Rajasthan: पुलिस ने ट्रक से 3.50 करोड़ रुपये का मादक पदार्थ जब्त किया, चालक गिरफ्तार

BJP सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर, 40 फीसदी तक कमीशन लिया जा रहा : Digvijay Singh

Pune luxury car हादसा : आरोपी नाबालिग के पिता और बार के खिलाफ होगा मामला दर्ज