टिफनी इवेंट में Babil Khan ने रणवीर सिंह और सान्या मल्होत्रा के साथ मजेदार बातचीत कीं, ​​देखें फोटो

By दिव्यांशी भदौरिया | May 10, 2024

बाबिल खान ने मुंबई में टिफनी के नए स्टोर के उद्घाटन में भाग लिया, जिसमें रणवीर सिंह, खुशी कपूर और सान्या मल्होत्रा ​​​​जैसे सितारे भी उपस्थित थे। बाबिल ने गुरुवार शाम को इंस्टाग्राम पर इवेंट में रणवीर और सान्या के साथ ली गई तस्वीरें साझा कीं। 

बाबिल खान ने कैप्शन में लिखा- ‘Finding friends’

बाबिल ने अपने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें साझा कीं जिसमें वह रणवीर और सान्या के साथ गहरी बातचीत करते नजर आ रहे हैं। एक तस्वीर में वह रणवीर की गोद में बैठे नजर आ रहे हैं और वह और सान्या किसी बात पर हंस रहे हैं। इन्हें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "दोस्त ढूंढ रहा हूं।" इवेंट में रणवीर और बाबिल का एक-दूसरे को प्यार से बधाई देते हुए एक वीडियो भी ऑनलाइन आया।

 फैंस ने दी प्रतिक्रिया

फैंस तुरंत तस्वीरों से प्रभावित हो गए, कई लोगों ने टिप्पणी की कि बाबिल और रणवीर को एक साथ कैसे काम करना चाहिए। एक प्रशंसक ने लिखा, “हे भगवान! आपको रणवीर के साथ जरूर काम करना चाहिए।' आप दोनों में एक ही तरह की ऊर्जा है।” एक अन्य ने पूछा, "क्या आप और रणवीर एक साथ किसी प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं?" उनकी निकटता को देखते हुए। एक प्रशंसक ने कहा कि रणवीर और बाबिल को प्रशंसकों का मनोरंजन करना चाहिए, उन्होंने लिखा, "आशा है कि आप दोनों - @रणवीरसिंह और आप - यथासंभव गहरे, भावनात्मक तरीके से हमारा मनोरंजन करेंगे"। 

बाबिल ने भी इस कार्यक्रम में ध्यान आकर्षित किया जब उन्होंने कार्यक्रम में गलती से एक अन्य अतिथि की फोटोबॉम्बिंग की और बाद में उनसे इस छींटाकशी के लिए माफी मांगी। पपराज़ी द्वारा क्लिक किए गए वीडियो में, उन्हें दीवार की ओर भागते, फ्रेम से बाहर खड़े और कैमरे के लिए पोज देने तक वहीं रुके देखा जा सकता है।

बाबिल खान की अपकमिंग वर्क

बाबिल ने 2022 नेटफ्लिक्स वेब सीरीज काला से डेब्यू किया, जिसमें तृप्ति डिमरी और स्वास्तिका मुखर्जी भी मुख्य भूमिकाओं में थीं। उन्होंने जगन बटवाल नामक संगीतकार की भूमिका निभाई, जिनसे तृप्ति का किरदार काला मंजुश्री ईर्ष्या करता है। 2023 में, उन्होंने आने वाले युग के नाटक फ्राइडे नाइट प्लान में अभिनय किया, जो नेटफ्लिक्स पर भी स्ट्रीम हुआ। वह जल्द ही पूजा कौल की द उमेश क्रॉनिकल्स में अमिताभ बच्चन और कृति पंथ के साथ अभिनय करेंगे।

प्रमुख खबरें

केजरीवाल जैसा यू-टर्न लेने वाला आदमी नहीं देखा, Delhi में बोले Amit Shah, भारत से ज्यादा राहुल के पाकिस्तान में समर्थक

इब्राहिम रईसी के निधन पर भारत ने किया 1 दिन के राजकीय शोक का ऐलान, जयशंकर ने कहा ईरान के साथ खड़ा है देश

New Delhi Lok Sabha Seat: बांसुरी स्वराज के लिए जेपी नड्डा ने किया रोडशो, केजरीवाल पर जमकर साधा निशाना

पंजाब-हरियाणा के शंभू बॉर्डर पर खत्म होगा रेल रोको आंदोलन, रेलवे ट्रैक को खाली करेंगे किसान