हार के बाद बोले बांग्लादेशी कप्तान मोमिनुल, सुधार के लिए अधिक मैच खेलने की जरूरत

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Nov 17, 2019

इंदौर। भारत से पहले टेस्ट में महज तीन दिन में हार का सामना करने वाले बांग्लादेश के कप्तान मोमिनुल हक ने कहा कि टीम की स्थिति में सुधार के लिए अधिक मैच खेलने की जरूरत है। मोमिनुल ने कहा कि हमें काफी टेस्ट मैच खेलने की जरूरत है। अगर आप देखेंगे तो पिछले सात महीने में हमने सिर्फ दो टेस्ट खेले हैं। हम दूसरी टीमों की तरह टेस्ट मैच नहीं खेलते हैं। मुझे लगता है यही बड़ा अंतर है।

इसे भी पढ़ें: उम्मीद है मेरे त्यागपत्र से डीडीसीए का भ्रष्टाचार उजागर होगा: रजत शर्मा

दो मैचों की श्रृंखला के पहले मैच के तीसरे दिन शुक्रवार को बांग्लादेश की दूसरी पारी को 213 रन पर समेट कर भारत ने पारी और 130 रन की जीत दर्ज की। कप्तान ने इस मौके पर कोच डोमिंगो के बयान का समर्थन किया जिसमें उन्होंने कहा था कि बांग्लादेश को इस प्रारूप में बेहतर नजीता हासिल करने के लिए भारतीय टीम की तरह सांस्कृतिक बदलाव की जरूरत है ।

इसे भी पढ़ें: शरीर पर विराट के नाम का टैटू, माथे पर VK, फैन के लिए कुछ ऐसा था कोहली का रिएक्शन

डोमिंगों ने गुरुवार को कहा था कि भारतीय टीम अब टेस्ट मैचों में घरेलू मैदान पर जीत के लिये अपने तेज गेंदबाजों पर भी निर्भर कर सकती है। मोमिनुल ने कहा कि मुझे लगता है कोच ने जो कहा वह सही होगा। हम इस बारे में श्रृंखला खत्म होने के बाद चर्चा कर सकते हैं। हमें शायद तुरंत नतीजे नहीं मिले। टीम को दो-तीन साल में इसका फायदा होगा।

प्रमुख खबरें

SP ने आतंकवादियों के खिलाफ मुकदमे वापस लेने की कोशिश की, राम का अपमान किया: Adityanath

तापीय बिजली संयंत्रों के पास मानक के मुकाबले 68 प्रतिशत कोयले का भंडार: सरकारी आंकड़ा

इस सप्ताह तीन कंपनियां लाएंगी IPO, 6,400 करोड़ रुपये जुटने की उम्मीद

दो साल में आवास ऋण बकाया 10 लाख करोड़ रुपये बढ़ा : RBI आंकड़े