अगर प्रशंसक कहते हैं कि मैं सुपरहीरो हूं तो मैं खुश हूं: एवेंजर्स फैन आंद्रे रसेल

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Apr 29, 2019

कोलकाता। आंद्रे रसेल और एवेंजर्स की तुलना नहीं की जा सकती है लेकिन आईपीएल में अपनी धमाकेदार पारियों के कारण इस कैरेबियाई ऑलराउंडर को भी अपने पसंदीदा नायकों की तरह ‘सुपरहीरो’ कहलाने से खुशी होती है। 

इसे भी पढ़ें: क्विंटन डिकाक ने MI की हार पर कहा, हार्दिक को दूसरे छोर से नहीं मिली मदद

एवेंजर्स की सीरीज ने विश्व भर में धूम मचा रखी है लेकिन रसेल जिस तरह से शॉट मारते हैं वह भी अविश्वसनीय है और इसलिए प्रशंसक उन्हें एवेंजर्स के नायकों की तरह सुपरहीरो कहने लगे हैं। वेस्टइंडीज के इस आलराउंडर की धमाकेदार पारी से कोलकाता नाइटराइडर्स ने रविवार को यहां आईपीएल में मुंबई इंडियन्स को हराकर हार का क्रम तोड़ा। 

इसे भी पढ़ें: आंद्रे रसेल के आलराउंड खेल से केकेआर ने मुंबई इंडियन्स को हराया

रसेल ने मैच के बाद कहा कि हां मैं एवेंजर्स का प्रशंसक हूं। मैं कुछ समय से इसे देख रहा हूं। अगर प्रशंसक कहते हैं कि मैं सुपरहीरो हूं तो मैं खुश हूं। उन्होंने कहा कि हाथ और आंखों का तालमेल बल्ले की अच्छी गति और संतुलन महत्वपूर्ण होता है। मैं अपने कंधों से काफी ताकत पैदा करता हूं। इस तरह के शॉट खेलने के लिये आपके शरीर का फिट और मजबूत होना जरूरी है। 

प्रमुख खबरें

इस साल कितनी रहेगी भारत की जीडीपी, विश्व बैंक ने क्यों की भारत की तारीफ, IMF ने पाकिस्तान को दिया राहत पैकेज, जानिए क्यों रहा बिज़नेस वर्ल्ड के लिए अप्रैल का महीना खास

भारतीय छात्र-छात्राओं को निकालने के लिए भारत ने रुकवा दिया था Russia-Ukraine युद्ध : रक्षा मंत्री

IPL 2024: Jasprit Bumrah ने जीता दिल, लखनऊ से हार के बाद नन्हें फैन को दी पर्पल कैप- Video

India में रिलीज होने जा रही है कोरिया की हॉरर फिल्म Exhuma, इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक