केजरीवाल की सेहत बिल्कुल ठीक, इंसुलिन भी मिल रही, तिहाड़ जेल में अरविंद केजरीवाल से मिले भगवंत मान

By अभिनय आकाश | Apr 30, 2024

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने मंगलवार को तिहाड़ जेल में अपने दिल्ली समकक्ष अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की। आप के वरिष्ठ नेता ने कहा कि केजरीवाल का स्वास्थ्य ठीक है, उन्हें इंसुलिन मिल रहा है और नियमित जांच हो रही है। दिल्ली के मुख्यमंत्री ने उनसे लोकसभा चुनाव में इंडिया ब्लॉक के उम्मीदवारों के लिए सक्रिय रूप से प्रचार करने के लिए कहा। उन्होंने कहा, केजरीवाल ने लोगों से अपील की कि वे उनकी चिंता न करें और चुनाव के दौरान अपने मताधिकार का प्रयोग करें। एक पखवाड़े में पंजाब के मुख्यमंत्री की केजरीवाल से जेल में यह दूसरी मुलाकात थी। मान ने पत्रकारों से कहा कि वह केजरीवाल से वैसे ही मिले जैसे पहली बार मिले थे।

इसे भी पढ़ें: शीशे के पार से केजरीवाल से मिले भगवंत मान, कहा- आतंकवादियों की तरह कराई गई मुलाकात

मान ने कहा कि हमें एक लोहे की जाली से अलग किया गया था। यह उनकी नफरत की पराकाष्ठा हो सकती है। केजरीवाल ने मुझसे कहा है कि मैं लोगों से कहूं कि वे उनकी चिंता न करें और वोट करें। कृपया लोकतंत्र को बचाने के लिए वोट करें। पंजाब के मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्होंने केजरीवाल को बताया कि उन्होंने हाल ही में भरूच और भावनगर में पार्टी के उम्मीदवारों के लिए प्रचार करने के लिए गुजरात का दौरा किया था।

इसे भी पढ़ें: CM Arvind Kejriwal की पत्नी को नहीं मिली मुलाकात की इजाजत, आतिशी कुछ देर में करेंगी मुलाकात

मान ने कहा  कि पूरा देश कह रहा है कि केजरीवाल के साथ जो कुछ भी हुआ वह गलत था। मैं असम भी गया था। उन्होंने मुझसे दिल्ली आने और उत्तर प्रदेश, महाराष्ट्र और जहां भी मैं हूं वहां आई.एन.डी.आई. ब्लॉक के उम्मीदवारों के लिए प्रचार करने के लिए कहा। मुझे बुलाया गया है। उन्होंने कहा कि ये चुनाव जीत या हार के बारे में नहीं हैं। यह संविधान और लोकतंत्र को बचाने के बारे में हैं। पंजाब के मुख्यमंत्री ने कहा कि केजरीवाल ने उनकी बेटी का हालचाल भी पूछा।

प्रमुख खबरें

Maharashtra : Thane में महिला से रेलगाड़ी में दुष्कर्म, पुलिस ने किया मामला दर्ज

तीर्थयात्रा के सुचारु संचालन के लिए Gangotri, Yamunotri में बनेगा ‘मास्टरप्लान’: Dhami

Abhishek ने विकास और सुशासन के मुद्दे पर BJP को सार्वजनिक बहस की दी चुनौती

एकदूसरे के ‘विस्तारवादी नीति’ का समर्थन कर रहे हैं China और Russia: Taiwan के विदेश मंत्री