'विवाह के बंधन में बंध रहे भगवंत मान', केजरीवाल बोले- पंजाब CM को भगवान सुखी वैवाहिक जीवन दें

By अनुराग गुप्ता | Jul 07, 2022

चंडीगढ़। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान गुरुवार को विवाह के बंधन में बंधने वाले हैं। ऐसे में दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल विवाद में शिरकत करने के लिए जा रहे हैं। आपको बता दें कि भगवंत मान की यह दूसरी शादी है। उनकी पहली पत्नी के साथ साल 2015 में आपसी तालमेल के साथ तलाक हो गया था। जिसके बाद उनकी पहली पत्नी अपने बच्चों के साथ अमेरिका चली गईं।

इसे भी पढ़ें: कौन हैं भगवंत मान से 16 साल छोटी डॉ. गुरप्रीत कौर ? जिनकी सिख रीति-रिवाज के साथ होगी शादी 

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, भगवंत मान की शादी में शिरकत करने के लिए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दिल्ली से रवाना हुए। इस दौरान उन्होंने कहा कि आज बहुत खुशी का दिन है कि मेरे छोटे भाई और पंजाब के मुख्यमंत्री विवाह के बंधन में बंध रहे हैं। मैं भगवान से प्रार्थना करते हूं की उनको सुखी वैवाहिक जीवन दें।

इसे भी पढ़ें: सिद्धू मूसेवाला के पिता का बड़ा खुलासा, बोले- चुनाव के दौरान 8 बार हुई थी मारने की कोशिश 

किसके साथ हो रही शादी ?

भगवंत मान की शादी डॉ. गुरप्रीत कौर से हो रही है। आपको बता दें कि चंडीगढ़ के मुख्यमंत्री आवास में शादी समारोह की तैयारियां की गई हैं। शादी एकदम साधारण तरीके से सिख रीति-रिवाज के साथ होगी, क्योंकि मुख्यमंत्री भगवंत मान और उनकी होने वाली पत्नी डॉ. गुरप्रीत कौर दोनों ही सिख हैं। गुरप्रीत कौर हरियाणा के हिसार की रहने वाली हैं। उनकी उम्र 32 साल है और वो मुख्यमंत्री भगवंत मान से 16 साल छोटी है और एक साधारण से परिवार से ताल्लुक रखती हैं।

प्रमुख खबरें

Skin Care: स्किन पिग्मेंटेशन को दूर करने के लिए इन तीन तरीकों से इस्तेमाल करें आलू

Hardeep Singh Nijjar हत्याकांड में 3 तीन भारतीयों की गिरफ्तार पर S Jaishankar ने दी की प्रतिक्रिया, Canada को लेकर कही ये बात

Idli For Breakfast: नाश्ते को बनाना है टेस्टी और हेल्दी तो सर्व करें ये अलग-अलग तरह की इडली

World Laughter Day 2024: खुश रहना और खुशियां बांटना है वर्ल्ड लाफ्टर डे का उद्देश्य, जानिए इतिहास