‘भारत जोड़ो यात्रा’ महाराष्ट्र चरण के अंतिम दिन में, रविवार को मध्य प्रदेश में करेगी प्रवेश

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Nov 20, 2022

कांग्रेस नेता राहुल गांधी के नेतृत्व में ‘भारत जोड़ो यात्रा’ अपने महाराष्ट्र चरण के अंतिम दिन रविवार को बुलढाणा जिले से आगे बढ़ी। महाराष्ट्र से यह पदयात्रा रविवार रात को मध्य प्रदेश में दाखिल होगी। ‘भारत जोड़ो यात्रा’ रविवार को 74वें दिन में प्रवेश कर गई। यह पदयात्रा शनिवार को साईराम एग्रो सेंटर में रात्रि विश्राम के बाद रविवार सुबह छह बजे बुलढाणा के भेंडवल से फिर से शुरू हुई। राहुल से मिलने के लिए यात्रा मार्ग में बड़ी संख्या में लोग इकट्ठा हुए थे। इस दौरान कांग्रेस नेता ने उनसे बातचीत की।

सोमवार को ‘भारत यात्रियों’ के लिए विश्राम दिवस रहेगा। इस दिन राहुल गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार करेंगे। गुजरात में विधानसभा चुनाव के लिए एक और पांच दिसंबर को मतदान होना है। ‘भारत जोड़ो यात्रा’ सात सितंबर को तमिलनाडु के कन्याकुमारी से शुरू हुई थी। इसने सात नवंबर को महाराष्ट्र में प्रवेश किया था।

इसे भी पढ़ें: संजय राउत ने कहा कि न तो सावरकर को निशाना बनाया जाना चाहिए और न ही नेहरू को

लगभग दो हफ्ते में यह पदयात्रा राज्य के नांदेड़, हिंगोली, वाशिम, अकोला और बुलढाणा जिलों में 15 विधानसभा और छह संसदीय क्षेत्रों से गुजरी। राहुल ने यात्रा के महाराष्ट्र चरण में दो रैलियों को भी संबोधित किया। पहली रैली नांदेड़ में 10 नवंबर और दूसरी रैली शेगांव में शुक्रवार को हुई थी।

प्रमुख खबरें

Personal Loan लेते वक्त इन बातों को नहीं करना चाहिए नजरअंदाज

Summer Fashion: ऑफिस में कंफर्टेबल और स्टाइलिश लुक पाने के लिए पहनें ऐसी फुटवियर, हर कोई देखेगा पलट-पलटकर

सुप्रीम लीडर खामनेई ने कर दिया ऐलान, रईसी की मौत बाद मोखबर को मिली ईरान की कमान, इजरायल की तरफ से आया क्या बयान

Uttar Pradesh में 14 लोकसभा सीट पर तीन बजे तक 47 प्रतिशत से अधिक मतदान