BIGG BOSS 14: राहुल वैद्य ने उठाया पवित्रा के कैरेक्टर पर सवाल! गुस्से से आग बबूला हुई एक्ट्रेस

By रेनू तिवारी | Oct 24, 2020

बिग बॉस 14 के घर से अब सीनियर्स को विदा कर दिया गया है, शो के मनोरंजन का अब सारा जिम्मा जूनियर्स पर आ गया है। घर में कुछ दिनों से लगातार लड़ाई-झगड़े का माहौल है। ऐसे में चीजों को कूल करने के लिए नवरात्री गरबा का आयोजन भी किया गया। महौल ने कुछ नरमी आयी ही थी कि घर के अंदर पवित्रा पुनिया और राहुल वैद्य का भयंकर झगड़ा हो गया।

इसे भी पढ़ें: BIGG BOSS 14: झगड़ों के घर में नवरात्रि सेलिब्रेशन की धूम, कंटेस्टेंट्स ने किया गरबा 

बिग बॉस 14 के घर में अब सभी पत्ते खुलने लगे हैं। पहले ही दिल लड़कियों से किस मांगने वाले राहुल वैद्य ने पवित्रा पुनिया के चरित्र पर सवाल उठाए हैं। एक एपिसोड के दौरान पवित्रा ने कहा था कि वह रुबीना का पति अभिनव शुक्ला को डेट करना चाहती है। इस बात का मुद्दा बनाते हुए राहुल वैद्य ने पवित्रा को कहा कि पवित्रा को अभिवन पर क्रश बै इस लिए हर बात में वह अभिनव का फेवर करती है। इस बात पर पवित्रा को गुस्सा आ गया है और उन्होंने कहा कि मैंने अभिनव को डेट करने की बात रूबीना के सामने बोली थी क्योंकि वह मुझे ठी लगते हैं मैंने कभी नहीं कहा कि मेरा अभिनव पर क्रश है। राहुल ने कैसे मेरे कैरेक्टर पर बात बोली है। राहुल को जवाब देते हुए पवित्रा काफी रोने लगी जिसके बाद घर वालों ने पवित्रा को चुप करवाया।

आपकों बता दें कि शुरूआत के एपिसोड में राहुल और पवित्रा के बीच अच्छी बॉन्डिंग देखी गयी थी लेकिन धीरे-धीरे दोनों के बीच दूरियां बढ़ने लगी। राहुल के साथ पवित्रा की काफी बहस भी कई बार हो चुकी हैं। सीनियर्स के बाहर जाते ही लोगों के बीच काफी टकराव देखने को मिलने लगा है।

प्रमुख खबरें

Bihar: पुलिस हिरासत में मौत को लेकर थाने में आगजनी के आरोप में 19 गिरफ्तार

Gaza में संघर्ष पर नयी योजना पर कार्य नहीं किया गया तो पद छोड़ दूंगा : गैंट्ज

कठुआ में अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास संदिग्ध गतिविधि के बाद तलाश अभियान प्रारंभ

RCB vs CSK IPL 2024: आरसीबी ने चेन्नई सुपर किंग्स का सपना तोड़ा, बेंगलुरु ने 9वीं बार प्लेऑफ के लिए किया क्वालीफाई