MC Stan छोड़ने वाले हैं रैपिंग की दुनिया! बिग बॉस 16 ने पोस्ट शेयर करके बाद मे किया डिलीट

By रेनू तिवारी | Apr 09, 2024

बिग बॉस 16 जीतने के बाद रैपर एमसी स्टेन सपनों से भरी जिंदगी जी रहे हैं, लाइव कॉन्सर्ट से लेकर मशहूर हस्तियों से महंगे उपहार पाने तक, वह जीवन के क्षणों का आनंद ले रहे हैं। लेकिन, हाल ही में रैपर ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक चौंकाने वाली घोषणा की कि वह रैपिंग छोड़ना चाहता है। लेकिन, कुछ देर बाद ही उन्होंने इसे डिलीट कर दिया।

 

इसे भी पढ़ें: Uttar Pradesh में प्रथम चरण की आठ सीटों पर 28 दागी, दागियों को टिकट देने में बसपा अव्वल


इंस्टाग्राम स्टोरीज में उन्होंने लिखा है. "मैं रैप छोड़ने वाला हूँ"। उनके इस ऐलान ने फैंस को चौंका दिया और सभी सकते में आ गए। प्रशंसकों ने अपनी निराशा व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। एक यूजर ने लिखा, "जब आपने हिप हॉप के लिए बहुत कुछ किया है और फिर भी आपको भारत में सम्मान नहीं मिलता है, तो चपरी के रूप में लेबल किया जाना उन कलाकारों के लिए निराशाजनक हो सकता है जिन्होंने भारत में हिप हॉप दृश्य के विकास में योगदान दिया है।"

 

इसे भी पढ़ें: लश्कर, जैश, हिज्बुल और KTF... आतंकियों की मौत पर RAW का नाम लेकर रोया पाकिस्तान, मोदी सरकार पर लगे आरोपों पर क्या बोला अमेरिका?


एमसी स्टेन, जिनका असली नाम अल्ताफ शेख है, को उनके गाने बस्ती का हस्ती के कुछ ही समय में वायरल होने के बाद पहचान मिली। विजेता घोषित होने के बाद रैपर 31 लाख रुपये की भारी रकम के साथ बिग बॉस की ट्रॉफी अपने साथ ले गए।


पुणे की मलिन बस्तियों में एक मुस्लिम परिवार में जन्मे एमसी स्टेन भारत के सबसे पसंदीदा रैपर्स में से एक हैं और लाखों लोगों के दिलों पर राज करते हैं। 12 साल की उम्र में अल्ताफ ने कव्वालियां गाना शुरू कर दिया था, लेकिन उनके परिवार वाले इससे खुश नहीं थे और उन्होंने उन्हें हतोत्साहित कर दिया। अंतर्राष्ट्रीय रैपर्स से प्रभावित होने के बाद, अल्ताफ को अपनी पहचान मिली और उन्होंने रैप और हिप-हॉप में अपना करियर शुरू किया। उन्होंने बस्ती का हस्ती, एक दिन प्यार, हाथ वर्ती, स्नेक, नंब, उर्वशी, कहां पर है, ब्रोक इज ए जोक, नुस्ता पैसा, रिग्रेट, एमसी स्टेन टाइप बीट, शाना बन्न और इंसानियत समेत कई लोकप्रिय गाने गाए हैं।


प्रमुख खबरें

आर्थिक सलाहकार परिषद के सदस्य संजीव सान्याल कहा- भारत अगले वित्त वर्ष में दुनिया की चौथी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था होगा

Jharkhand Kodarma Lok Sabha Election 2024| झारखंड के कोडरमा में कड़ी चुनौती के बीच बीजेपी की नजरें हैट्रिक पर, जाति की राजनीति पर INDIA ब्लॉक बैंक

पहले AI संवाद में अमेरिका ने कहा, China कर रहा है AI का दुरुपयोग

इंडिया में अभी भी ओरिजिनल राइटर हैं: सोनाली कुलकर्णी