Bigg Boss 17 | अंकिता लोखंडे ने खुलासा किया कि सुशांत सिंह राजपूत से अलग होने के बाद उन्होंने चुप्पी क्यों बनाए रखी, फैंस हुए फिर नाराज

By रेनू तिवारी | Dec 20, 2023

बिग बॉस 17 के प्रशंसकों को लगता है कि शीर्ष दो के लिए लड़ाई अंकिता लोखंडे और मुनव्वर फारुकी के बीच होगी। घर के अंदर स्टैंड-अप कॉमेडियन की जिंदगी में उथल-पुथल मची हुई है क्योंकि उनकी कथित फ्लेम मॉडल आयशा खान ने आकर उन पर दो बार काम करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि उसने उससे उस समय प्यार का इज़हार किया जब वह अपनी पूर्व प्रेमिका, नाज़िला सीताशी से पूरी तरह से प्यार नहीं करता था। मुनव्वर फारुकी यह कहते हुए रोने लगे हैं कि उन्होंने दोनों लड़कियों से ठीक से बात करा बंद नहीं किया। मुनव्वर फारुकी ने अपने ब्रेकअप के बारे में नहीं बताया था। वह शो में अपने रिश्ते के बारे में बात करते नजर आये है। आयशा के आने से मुनव्वर फारुकी के रिश्ते की सच्चाई सामने आयी। उन्हीं का उदाहरण देते हुए अंकिता ने सुशांत से अपने ब्रेकअप के बारे में बात की।

 

इसे भी पढ़ें: Shah Rukh Khan की फिल्म Dunki का पहला शो सुबह 5:55 बजे, गेयटी के इतिहास में सबसे पहला शो

 

अंकिता लोखंडे ने एक बार फिर सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात की

अंकिता लोखंडे ने कहा कि यह सच है कि कई बार लोग ब्रेकअप के बारे में सार्वजनिक रूप से बात नहीं करते क्योंकि उन्हें लगता है कि इसे निजी रखा जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि शायद वे सुलह कर लेंगे और वापस आ जायेंगे। वह कहती हैं कि उन्हें उम्मीद थी कि सुशांत सिंह राजपूत और वह उनके घर छोड़ने के बाद वापस आ जाएंगे। अंकिता लोखंडे ने कहा था कि एक दिन वह अपना घर छोड़कर चले गए और फिर कभी वापस नहीं लौटे। उन्होंने कहा कि मीडिया में आने के बाद चीजें अपूरणीय हो जाती हैं। फैंस इस बात से नाराज हैं कि उन्होंने शो में फिर से दिवंगत एक्टर का नाम लिया है।

 

इसे भी पढ़ें: घर-घर जाकर नौकरानी का काम करती थीं ये सुपरस्टार एक्ट्रेस, एक मुलाकात के बाद कमाए करोड़ो, जानें बला की खूबसूरत अदाकारा की कहानी

 

जैसा कि हम जानते हैं, 14 जून, 2020 को सुशांत सिंह राजपूत की दुखद तरीके से मृत्यु हो गई। उनके निधन से देश स्तब्ध रह गया। अंकिता लोखंडे ने उनके बारे में बताते हुए कुछ साक्षात्कार दिए, क्योंकि उनकी आकस्मिक मृत्यु की विस्तृत जांच शुरू की गई थी, जिसे फांसी के कारण बताया गया था।

प्रमुख खबरें

शहजादे को अपनी उम्र से भी कम सीटे मिलेगी, PM मोदी ने कहा-आज की भीड़ बता रही है 4 जून के नतीजे

सरफरोश की 25वीं सालगिरह की स्क्रीनिंग के दौरान आमिर खान ने Sarfarosh 2 बनाने का वादा किया

Alia Bhatt ने अपने नये Photoshoot से लोगों को चौंकाया, लेकिन नेटिजन्स कह दिया दीपिका पादुकोण-करीना की कॉपी कैट!

Modi सरकार के 10 साल के कामकाज को सफल बता रहे बंगालवासी, चुनाव में राम मंदिर और कश्मीर भी होगा मुद्दा