बीजेपी उम्मीदवार ने प्रचार के दौरान लड़की को किया Kiss, TMC ने कहा- इस तरह नारी का सम्मान में जुटा मोदी का परिवार

By अभिनय आकाश | Apr 10, 2024

पश्चिम बंगाल के मालदा उत्तर निर्वाचन क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार खगेन मुर्मू को एक अभियान के दौरान एक महिला के गालों पर चुंबन करते देखा गया, जिससे विवाद पैदा हो गया। घटना की तस्वीरें बुधवार को वायरल हो गईं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह घटना सोमवार को हुई जब मुर्मू पश्चिम बंगाल में चंचल के श्रीहिपुर गांव में चुनाव प्रचार कर रहे थे। इसे अभियान की लाइव स्ट्रीमिंग कर भाजपा उम्मीदवार के फेसबुक पेज पर साझा किया गया था लेकिन बाद में हटा दिया गया था।

इसे भी पढ़ें: अल्पसंख्यक वोट के सहारे TMC, बंगाल में BJP का बढ़ता 'वोट स्विंग' कितनी बड़ी चुनौती?

राज्य में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस ने इस घटना को एक्स पर साझा किया और कहा कि यदि आपने अभी जो देखा उस पर विश्वास नहीं कर सकते, तो आइए स्पष्ट करें। जी हां, यह बीजेपी सांसद और मालदा उत्तर से उम्मीदवार खगेन मुर्मू  हैं जो अपने प्रचार अभियान के दौरान अपनी मर्जी से एक महिला को चूम रहे हैं। पहलवानों का यौन उत्पीड़न करने वाले सांसदों से लेकर बंगाली महिलाओं के बारे में अश्लील गाने बनाने वाले नेताओं तक बीजेपी खेमे में महिला विरोधी नेताओं की कोई कमी नहीं है। इस तरह नारी का सम्मान में जुटा मोदी का परिवार! कल्पना कीजिए कि अगर वे सत्ता में आए तो वे क्या करेंगे।

इसे भी पढ़ें: पूरी रात पुलिस थाने में धरने पर बैठे रहे TMC नेता, पुलिस ने कहा- जाने की आजादी

टीएमसी के मालदा उपाध्यक्ष दुलाल सरकार ने इस घटना की निंदा करते हुए कहा कि यह बंगाली संस्कृति के खिलाफ है। उन्होंने सवाल किया कि क्या ऐसा कृत्य तब हुआ जब उम्मीदवार वोटों की भीख मांग रहा था। मुर्मू ने घटना से इनकार नहीं किया और कहा कि वो उनकी बच्ची जैसी थी।


प्रमुख खबरें

Prajatantra: चुनावी रण में आरक्षण को लेकर दांव-पेंच, किसकी बातों में है दम, कौन फैला रहा भ्रम?

Chandu Champion का नया पोस्टर रिलीज, टोंड एब्स में दिखे कार्तिक आर्यन, नेटिजन ने कहा- हैरान कर रहा है एक्टर का शरीर

आर्थिक सलाहकार परिषद के सदस्य संजीव सान्याल कहा- भारत अगले वित्त वर्ष में दुनिया की चौथी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था होगा

Jharkhand Kodarma Lok Sabha Election 2024| झारखंड के कोडरमा में कड़ी चुनौती के बीच बीजेपी की नजरें हैट्रिक पर, जाति की राजनीति पर INDIA ब्लॉक बैंक