भाजपा के लल्लू सिंह ने Pushkar Dhami की मौजूदगी में फैजाबाद से नामांकन दाखिल किया

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | May 02, 2024

फैजाबाद लोकसभा सीट से निवर्तमान सांसद एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उम्मीदवार लल्लू सिंह ने बुधवार को यहां उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की उपस्थिति में अपना नामांकन पत्र दाखिल किया।

अपना नामांकन पत्र दाखिल करने से पहले लल्लू सिंह ने 10 किमी लंबा रोड शो किया। यह रोड शो अयोध्या शहर से शुरू हुआ और फैजाबाद प्रेस क्लब में समाप्त हुआ।

लल्लू सिंह द्वारा जिला निर्वाचन अधिकारी नीतीश कुमार को नामांकन पत्र सौंपते समय उत्तराखंड के मुख्यमंत्री धामी जिला निर्वाचन अधिकारी के कक्ष में मौजूद रहे। राहुल गांधी के राम मंदिर दौरे को लेकर जारी अटकलों को लेकर सवाल पूछे जाने पर धामी ने कहा, ‘‘जब उन्हें बुलाया गया था तब वह नहीं आए, अब चुनाव हो रहे हैं तो इस तरह के लोग जिन्होंने हमेशा सनातन धर्म का विरोध किया वे मंदिर जाएंगे, पूजा करेंगे और जनेऊ धारण करेंगे।’’

धामी ने कहा, ‘‘अयोध्या पूरी दुनिया के लिए एक ऐतिहासिक स्थलबन रहा है। लल्लू सिंह ने एक कारसेवक और एक कार्यकर्ता के रूप में बहुत बड़ा योगदान दिया है। इस बार का चुनाव भी बहुत ऐतिहासिक होगा। लल्लू सिंह ऐतिहासिक मतों से विजयी होंगे।’’ फैजाबाद लोकसभा सीट पर मतदान 20 मई को होगा।

प्रमुख खबरें

MDH और Everest मसालों पर अब नेपाल ने लगाया बैन, की जाएगी सख्त निगरानी

Delhi Police ने मालीवाल से मारपीट के मामले में केजरीवाल के सहयोगी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की

वरिष्ठ वकील Kapil Sibal एससीबीए के अध्यक्ष चुने गए

कांग्रेस ने राम मंदिर निर्माण के खिलाफ वकील खड़े किए : Anurag Thakur