वाड्रा को ED के समन मुद्दे पर भाजपा ने कांग्रेस पर साधा निशाना

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Feb 06, 2019

नयी दिल्ली। भाजपा ने मंगलवार को प्रियंका गांधी वाड्रा के पति राबर्ट वाड्रा को धन शोधन के मामले में प्रवर्तन निदेशालय के समन को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा और कहा कि 2019 का लोकसभा चुनाव भ्रष्ट लोगों के ‘‘गैंग (गिरोह)’’ और नरेन्द्र मोदी की पारदर्शी सरकार के बीच है। भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने आरोप लगाया कि वाड्रा को संप्रग सरकार के सत्ता में रहते हुए 2008..09 में पेट्रोलियम और रक्षा सौदों में लाभ मिला।

 

उन्होंने संवाददाताओं के समक्ष दावा किया कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के रिश्तेदार वाड्रा ने इस धन का उपयोग लंदन में करोड़ों रूपये की सम्पत्ति खरीदने में किया। भाजपा प्रवक्ता ने ई-मेल का जिक्र करते हुए आरोप लगाया कि वाड्रा की कंपनी को ऐसी अनेक कंपनियों से रिश्वत मिली जिन्हें कालेधन को सफेद करने के लिये बनाया गया था। 

 

यह भी पढ़ें: बंगाल में BJP की सरकार बनने पर गले में तख्ती डाल कर घूमेंगे TMC के गुंडे: योगी

 

उन्होंने कहा, ‘‘ 2019 का चुनाव भ्रष्ट लोगों के गैंग और नरेन्द्र मोदी की पारदर्शी सरकार के बीच है।’’ उल्लेखनीय है कि वाड्रा का धन शोधन के मामले में बुधवार को प्रवर्तन निदेशालय के समक्ष उपस्थित होने की संभावना है। 

प्रमुख खबरें

राहुल गांधी ने प्रज्वल रेवन्ना मामले में पीड़िताओं को मदद देने के लिए सिद्धरमैया को पत्र लिखा

Vastu Tips: 3BHK के घरों में जरूर फॉलो करना चाहिए वास्तु के छोटे-छोटे टिप्स, घर आएगी पॉजिटिव एनर्जी

Yes Milord: राहुल गांधी और लालू यादव को चुनाव लड़ने से नहीं रोक सकते, चुनाव प्रचार के लिए बेल पर बाहर आएंगे केजरीवाल? इस हफ्ते कोर्ट में क्या-क्या हुआ

T20 World Cup 2024 से पहले भारत को लग सकता है बड़ा झटका, रोहित शर्मा हैं चोटिल