भाजपा अध्यक्ष अमित शाह मंगलवार को राजस्थान के दौरे पर जायेंगे

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Sep 10, 2018

नयी दिल्ली। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह मंगलवार एक दिवसीय प्रवास पर राजस्थान में रहेंगे जहां वे कई कार्यक्रमों में भाग लेंगे। भाजपा के मीडिया प्रकोष्ट के प्रमुख अनिल बलूनी की ओर से जारी बयान में बताया गया है कि शाह मंगलवार 10:30 बजे जयपुर पहुंचेंगे जहां से वे मोती डूंगरी जायेंगे और वहां गणेश मंदिर में पूजा अर्चना करेंगे। 

भाजपा अध्यक्ष इसके बाद सूरज मैदान, राजापार्क (जयपुर) में जयपुर शहर, जयपुर देहात, दौसा और अलवर संभाग की कुल 35 विधानसभा क्षेत्रों के 1314 शक्ति केन्द्रों से आये शक्ति केंद्र संयोजकों, पार्टी पदाधिकारियों, विस्तारकों, कार्यसमिति सदस्यों, वर्तमान एवं पूर्व जन-प्रतिनिधियों, मोर्चा पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं के सम्मेलन को संबोधित करेंगे।

 

दोपहर बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष बिड़ला ऑडिटोरियम में आयोजित शहरी जन-प्रतिनिधि सम्मेलन को संबोधित करेंगे। इसके बाद वे सूरज मैदान, राजापार्क में प्रदेश सहकारिता जन-प्रतिनिधि सम्मेलन को संबोधित करेंगे। शाह कल शाम में बिड़ला ऑडिटोरियम, जयपुर में प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में भाग लेंगे जहां वे कई विषयों पर भारतीय जनता पार्टी के दृष्टिकोण को रखेंगे।

प्रमुख खबरें

Ragini Khanna Converts to Christianity! | गोविंदा की भतीजी रागिनी खन्ना ने अपनाया ईसाई धर्म? ससुराल गेंदा फूल की अभिनेत्री ने वायरल खबर की बताई सच्चाई

Lok Sabha Election : राहुल गांधी के चुनाव मैदान में उतरने से रायबरेली सीट सुर्खियों में

IPL 2024: रॉयल्य पर जीत के बाद SRH की मालकिन काव्या मारन ने किया रोनाल्डो की तरह सेलिब्रेट, Video

अमेठी लोकसभा सीट से 25 वर्षों में पहली बार गांधी परिवार से कोई चुनाव नहीं लड़ रहा