भाजपा सभी जिला मुख्यालयों पर देगी धरना, पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो द्वारा पीएम पर की गई अभद्र टिप्पणी का है मामला

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Dec 17, 2022

लखनऊ। पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो जरदारी द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में की गई ‘‘अभद्र’’ निजी टिप्पणी को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने जरदारी पर तीखा हमला किया और शनिवार को राज्य के सभी जिला मुख्यालयों पर धरना प्रदर्शन का ऐलान किया। भाजपा के एक पदाधिकारी ने यह जानकारी दी। मथुरा में शुक्रवार को पार्टी कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन करते हुए जरदारी का पुतला फूंका।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने शुक्रवार की शाम जारी एक बयान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो के अमर्यादित बयान की तीखे शब्दों में निंदा की है। उन्होंने कहा कि पार्टी पाकिस्तानी विदेश मंत्री के शर्मनाक बयान के खिलाफ शनिवार को पूरे राज्य में जिला स्तर पर धरना प्रदर्शन करेगी। 

पार्टी के प्रदेश महामंत्री गोविंद नारायण शुक्ला ने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष के नेतृत्व में राजधानी लखनऊ में दोपहर 12 बजे पार्टी कार्यकर्ता प्रदर्शन करेंगे। चौधरी ने कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में पूरे विश्व में भारत की पहचान एक सशक्त राष्ट्र के रूप में बनी है, वहीं पाकिस्तान और अराजकता एक दूसरे के पूरक बन गए हैं। हर मोर्चे पर विफल पाकिस्तान के विदेश मंत्री का बयान उनकी हताशा और निराशा को दर्शाता है।

वहीं, मथुरा में शुक्रवार को भाजपा कार्यकर्ताओं ने महानगर अध्यक्ष के नेतृत्व में भुट्टो के खिलाफ सार्वजनिक रूप से प्रदर्शन कर आक्रोश व्यक्त करते हुए उनका पुतला दहन किया। भाजपा के महामंत्री प्रदीप गोस्वामी ने कहा कि इस तरह का घटिया बयान देते समय पाकिस्तान के विदेश मंत्री ने अपने पद की मर्यादा को भी ताक पर रख दिया। पाक विदेश मंत्री की यह नापाक हरकत किसी भी प्रकार से माफ करने लायक नहीं है।

पुतला दहन करने वालों में चंद्रपाल कुंतल, चिंताहरण चतुर्वेदी, विजय शर्मा पार्षद, दीपांकर भाटिया, श्याम शर्मा, राजेंद्र पटेल, दीपक गोला, कुंजबिहारी, यशराज चतुर्वेदी, नरेश शर्मा, राघव अग्रवाल, शिव कुमार रावत, नितिन चतुर्वेदी, आकाश माहौर पार्षद, विक्रांत शर्मा आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे। 

प्रमुख खबरें

मिजोरम में 4.34 करोड़ से अधिक की हेरोइन, विदेशी सिगरेट जब्त

RCB vs GT: प्लेऑफ की उम्मीदें कायम रखने के लिए आरसीबी और गुजरात के बीच करो या मरो मुकाबला

राम मंदिर को लेकर विपक्ष पर बरसे Amit Shah, कहा- वोट बैंक के नाराज होने के डर से वे भगवान राम की प्राण प्रतिष्ठा में नहीं गये

TMC नेता के हिंदुओं को भागीरथी में डुबोने वाले बयान पर बोले PM मोदी, बंगाल में हिंदू दोयम दर्जे के नागरिक क्यों बन गए हैं?