खरगे और उनके परिवार की हत्या कराना चाहती है BJP, ऑडियो क्लिप जारी करके कांग्रेस ने मोदी सरकार पर लगाए गंभीर आरोप

By रेनू तिवारी | May 06, 2023

बेंगलुरु (कर्नाटक)। कांग्रेस ने शनिवार को आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी द्वारा अपनी पार्टी के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और उनके परिवार को "मारने" के लिए "भयावह साजिश" रची जा रही है। बेंगलुरु में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कांग्रेस ने एक ऑडियो क्लिप चलाया, जिसमें दावा किया गया कि चित्तपुर के भाजपा उम्मीदवार मणिकांत राठौड़ ने खड़गे के लिए अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल किया और उन्हें और उनके परिवार को खत्म करने की बात करते हुए सुना जा सकता है। कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला  ने कहा, "भाजपा नेता अब मल्लिकार्जुन खड़गे और उनके परिवार के सदस्यों की हत्या की साजिश रच रहे हैं। यह अब चित्तपुर से भाजपा के उम्मीदवार की रिकॉर्डिंग से स्पष्ट हो गया है, जो पीएम मोदी और मुख्यमंत्री बोम्मई का चहेता भी है।"

 

इसे भी पढ़ें: Karnataka Election 2023 | पीएम मोदी का 26 किलोमीटर का रोड शो बेंगलुरु में शुरू, 13 विधानसभा क्षेत्रों से होकर गुजरेगा


रणदीप सुरजेवाला ने कहा, "मैं जानता हूं कि प्रधानमंत्री खामोश रहेंगे और कर्नाटक पुलिस और भारत का चुनाव आयोग भी। लेकिन कर्नाटक के लोग चुप नहीं रहेंगे और मुंहतोड़ जवाब देंगे।" पवन खेड़ा भी आज यहां कांग्रेस की ब्रीफिंग में मौजूद थे। कांग्रेस के एक बयान के अनुसार, "कन्नडिगों के प्रति भाजपा की निर्लज्ज घृणा कर्नाटक के मिट्टी के पुत्र, खड़गे को मारने के लिए एक 'हत्या की साजिश' में प्रकट हो रही है"। इसमें कहा गया है "प्रधानमंत्री और भाजपा नेतृत्व" हत्या की साजिश "काढ़ा" के रूप में "मूक" बने हुए हैं। मणिकांत राठौड़ राठौड़ को 13 नवंबर, 2022 को प्रियांक खड़गे, जो चित्तपुर में कांग्रेस के उम्मीदवार हैं, को हत्या और बाद में जमानत पर रिहा करने की धमकी देने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। तब एक मीडिया कांफ्रेंस में उन्होंने खुलकर प्रियांक खड़गे को गोली मारने की इच्छा जाहिर की थी। अब भाजपा के नेता खुले तौर पर मल्लिकार्जुन खड़गे, उनकी पत्नी और पूरे परिवार की हत्या की साजिश रच रहे हैं।


कांग्रेस के बयान के अनुसार, भाजपा और उसके नेतृत्व की हताशा अब खतरनाक अनुपात में पहुंच गई है। कर्नाटक के लिए विकास की दृष्टि पेश करने के बजाय, भाजपा की दयनीय स्थिति यह है कि वे किसी तरह 40 प्रतिशत भ्रष्टाचार के लिए जवाब देने से अपनी खाल बचाने के लिए एक बदसूरत ध्रुवीकरण मुद्दा गढ़ते हैं। यहां तक ​​कि भाजपा की ये अपमानजनक और विभाजनकारी रणनीति भी बिना किसी निशान के डूब रहे हैं।

 

इसे भी पढ़ें: देश और समाज में नफरत फैलाने वाले संगठनों पर प्रतिबंध लगाना चाहिए : Akhilesh Yadav

 

कांग्रेस के बयान के अनुसार, "निश्चित रूप से, पीएम नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई, कर्नाटक पुलिस और चुनाव आयोग एआईसीसी अध्यक्ष और उनके परिवार को मारने की इस भयावह साजिश पर "मूक" खेलेंगे। कांग्रेस के बयान के अनुसार इस नापाक और भयावह हत्या की साजिश का 6.5 करोड़ कन्नडिगों द्वारा एकमात्र करारा जवाब आगामी राज्य चुनावों में भाजपा की इस जानलेवा विचार प्रक्रिया को खत्म करना है।

प्रमुख खबरें

Afghanistan Flood: अफगानिस्तान में भारी बारिश के चलते बाढ़, 50 लोगों की मौत

भाजपा नीत केंद्र सरकार का कार्यकाल जल्द ही समाप्त हो जाएगा : Abhishek Banerjee

Kerala: भारी बारिश का पूर्वानुमान, मौसम विभाग ने 19, 20 मई के लिए कुछ जिलों में रेड अलर्ट जारी किया

West Bengal में BJP नेता Pawan Singh ने TMC पर लगाया लोगों को डराने, धमकाने का आरोप