विधान परिषद चुनाव मजबूती से लड़ेगी भाजपा: स्वतंत्र देव सिंह

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Sep 23, 2019

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की उत्तर प्रदेश इकाई के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने सोमवार को कहा कि पार्टी विधान परिषद चुनाव पूरी मजबूती के साथ लड़ेगी और जीतेगी। सिंह ने शिक्षक एवं स्नातक विधान परिषद चुनाव को लेकर भाजपा प्रदेश मुख्यालय में हुई बैठक में कहा,  पार्टी विधान परिषद चुनाव पूरी मजबूती के साथ लड़ेगी और जीतेगी।

 

उन्होंने बैठक में सभी विधायकों से कहा कि दो अक्टूबर से 31 अक्टूबर तक चलने वाली गांधी संकल्प यात्रा में सांसदों के साथ विधायकों को भी रहना है। पदयात्रा के दौरान जल संरक्षण-संवर्धन, प्लास्टिक मुक्त भारत, स्वच्छता अभियान, वृक्षारोपण जैसे जनसरोकार के कार्यों के साथ ही जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 के ज्यादातर प्रावधानों को हटाने और अनुच्छेद 35ए की समाप्ति के निर्णय को भी जनता के बीच रखा जाये। 

इसे भी पढ़ें: भाजपा ने ‘हाउडी मोदी’ कार्यक्रम को विश्व राजनीति में ऐतिहासिक दिन करार दिया

उन्होंने कहा कि पार्टी विधान परिषद स्नातक निर्वाचन क्षेत्र की लखनऊ, वाराणसी, आगरा, मेरठ, इलाहाबाद-झांसी तथा शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र की लखनऊ, वाराणसी, आगरा, मेरठ, बरेली-मुरादाबाद तथा गोरखपुर-फैजाबाद सीटों पर पूरी ताकत के साथ चुनाव लड़ेगी और सभी सीटें जीतेगी।

 

प्रमुख खबरें

मेरे लिए अमेठी और रायबरेली अलग-अलग नहीं : Rahul Gandhi

डूब रहे थे 20 पाकिस्तानी! भारत ने ऐसे बचाई जान, अरब सागर में नौसेना की कार्रवाई

अगर आपको भी इन चीजों के खाने से होती है क्रेविंग, तो शरीर में है विटामिन्स की कमी

12 Digit Masterstroke | Aadhaar Card कैसे बना भारत के नागरिक की पहचान, IT खुफिया टीम कौन थी, कैसे दिया गया इस पूरी योजना को अंजाम? यहां जानें सब कुछ