'बहुत अच्छे दर्शन पाकर धन्य हुए', रितेश देशमुख-जेनेलिया ने बेटों के साथ किए अयोध्या के राम मंदिर के दर्शन | Photos

By रेनू तिवारी | Apr 22, 2024

जनवरी में पूरे देश ने अयोध्या में रामलला की मूर्ति के प्राण प्रतिष्ठा समारोह को देखा। तब से बॉलीवुड हस्तियां और अन्य गणमान्य व्यक्ति अक्सर इस पवित्र स्थान पर आते रहे हैं। अमिताभ बच्चन उन मशहूर हस्तियों में से एक थे जो आशीर्वाद लेने के लिए एक बार फिर मंदिर गए। अब रितेश देशमुख भी अपनी पत्नी और बेटों के साथ अयोध्या दौरे पर नजर आए।

 

रितेश देशमुख ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें साझा कीं। तस्वीरों के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, "मंत्रों से बढ़के तेरा नाम...जय श्री राम!!! रामलला के भव्य दर्शन पाकर धन्य हो गया!! #राममंदिरयोध्या"। '' इस तस्वीर में परिवार को बड़ी श्रद्धा से राम लला की पूजा करते देखा जा सकता है। दूसरी तस्वीर में मंदिर की मूर्ति की झलक दिख रही है।

 

इसे भी पढ़ें: Singham 3 | रोहित शेट्टी की फिल्म में पुलिस की वर्दी में शेरनी बनीं Deepika Padukone, फैंस बोले- सुपरहीरो की जरूरत नहीं


इस बीच, काम के मोर्चे पर, रितेश देशमुख, विवेक ओबेरॉय और आफताब शिवदासानी सात साल के लंबे अंतराल के बाद बहुप्रतीक्षित फिल्म मस्ती 4 के लिए फिर से साथ आएंगे। मस्ती 4 नामक फिल्म इस गर्मी में फ्लोर पर जाएगी और वापस आएगी। इसकी जड़ें, जैसा कि निर्देशक मिलाप जावेरी ने साझा किया है, जो निर्देशक के रूप में बागडोर संभालने के लिए तैयार हैं।


ऐसा माना जाता है कि फिल्म में मुख्य किरदारों के शरारती आकर्षण के साथ हास्य की समान मात्रा का मिश्रण है। मस्ती, जो 2004 में रिलीज़ हुई थी, ने बड़ी व्यावसायिक सफलता दर्ज की और पहले दो सीक्वल, ग्रैंड मस्ती और ग्रेट ग्रैंड मस्ती के लिए रीबूट किया गया। मस्ती 4 का निर्माण इंद्र कुमार, ए झुनझुनवाला, अशोक ठकेरिया और एस के अहलूवालिया ने किया है।

 

इसे भी पढ़ें: BR Chopra Birth Anniversary: बी आर चोपड़ा ने 'महाभारत' बनाकर रच दिया था इतिहास, ऐसे बने थे सफल फिल्ममेकर


रितेश देशमुख ने 2022 में वेद के साथ निर्देशक के रूप में अपनी पहचान बनाई, जो एक ब्लॉकबस्टर साबित हुई। अब। अभिनेता अपनी अगली निर्देशित फिल्म छत्रपति शिवाजी महाराज के लिए पूरी तरह तैयार हैं। छत्रपति शिवाजी महाराज के अलावा, वह अगली बार अजय देवगन स्टारर रेड 2 में दिखाई देंगे। वह प्रतिपक्षी की भूमिका निभाएंगे। राजकुमार गुप्ता द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार, कुमार मंगत पाठक, अभिषेक पाठक और कृष्ण कुमार द्वारा निर्मित। रेड 2 इसी साल 15 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

 

 

प्रमुख खबरें

टीम इंडिया का हेड कोच बनने पर जस्टिन लेंगर का बयान, कहा- भारत का कोच बनना बेहद थकाऊ...

भाजपा के अन्याय का बदला लेगा बंगाल : Mamata Banerjee

Heatwave In India: दिल्ली से लेकर आगरा तक तापमान में बढ़ोतरी, तपती गर्मी में परेशान हो रहे लोग

Pakistan की लूट नीति का नतीजा है पीओके का प्रदर्शन, भारत ने कहा- लोगों का प्रतिरोध स्वाभाविक