Bloody Daddy Trailer Out | शाहिद कपूर ड्रग्स और गैंगस्टर के खिलाफ नये मिशन पर निकले, एक्शन से भरपूर है ट्रेलर

By रेनू तिवारी | May 24, 2023

Bloody Daddy Trailer Out : ब्लडी डैडी (Bloody Daddy) का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर आखिरकार अब रिलीज हो गया है। शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) एक ऐसे एक्शन स्टार बन गए हैं जो एक नए मिशन पर हैं। एक्शन से भरपूर ट्रेलर में फ़र्ज़ी अभिनेता एग्रेसिव और बोल्ड लग रहे है। अपने डिजिटल डेब्यू फ़र्ज़ी की सफलता के बाद, अभिनेता एक और रोमांचक थ्रिलर के साथ वापस आ गये है। ट्रेलर फिल्म प्रेमियों के लिए एक हार्डकोर गैंगस्टर फिल्म का वादा करता है। यह सस्पेंस के साथ एक रोलरकोस्टर थ्रिलर राइड होगी जो दर्शकों को बांधे रखेगी। नेटिज़न्स ब्लडी डैडी को लेकर उत्साहित हैं और शाहिद कपूर के स्वैगर और स्टाइलिश लुक से प्रभावित हैं।

 

इसे भी पढ़ें: Bollywood Wrap Up | मूवी रिलीज से पहले बंगला साहिब गुरुद्वारे में नवाजुद्दीन और नेहा ने टेका माथा, लोगों ने किया ट्रोल


ब्लडी डैडी ड्रग लॉर्ड्स और गैंगस्टर के खिलाफ जाने वाले एक लड़के के बारे में है। फिल्म शाहिद कपूर के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे अपने रिश्ते को बचाने के लिए ड्रग गुंडों, क्राइम बॉस, जानलेवा नशीले पदार्थों और पुलिस से लड़ते हुए देखा जा सकता है। शाहिद कपूर रफ लुक में बदमाश हैं और बंदूकों के साथ एक्शन में तल्लीन हैं। अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित फिल्म साल की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म होने का वादा करती है।

 

इसे भी पढ़ें: Sirf Ek Bandaa Kaafi Hai Review | कोर्टरूम ड्रामा है जबरदस्त, मनोज बाजपेयी ने फिल्म को अलग स्तर पर पहुंचाया


प्रशंसक पहले से ही इसे एक धमाकेदार हिट बता रहे हैं। शाहिद कपूर पहले हिंसक किरदार निभा चुके हैं और उन्हें इस रोल में देखना कोई नई बात नहीं है। हालांकि, उनकी भूमिकाओं में हमेशा कुछ ऐसा होता है जिसे खोजा नहीं गया है और ब्लडी डैडी के ट्रेलर में उन्होंने सभी को चौंका दिया है। ब्लडी डैडी का ट्रेलर रिलीज होते ही इंटरनेट पर ट्रेंड कर रहा है।

 

प्रमुख खबरें

कांग्रेस का घोषणापत्र लागू हुआ तो भारतीय अर्थव्यवस्था ‘दुर्बल पांच’ में आ जाएगी: Sitharaman

ठाणे में इमारत में आग लगने से 20 बिजली मीटर नष्ट हुए, कोई हताहत नहीं

Poonch Attack: आतंकवादियों को पकड़ने के लिए तलाश अभियान दूसरे दिन भी जारी

Maharashtra के सांगली में एहतियात के तौर उतरा गया सेना का हेलीकॉप्टर, कोई हताहत नहीं