Aashram में इंटिमेट सीन शूट करने में छूट गए थे Bobby Deol के पसीने, Esha Deol ने ऐसे की थी मदद

By एकता | Feb 01, 2023

90 के दशक के अभिनेता रहे बॉबी देओल इस समय अपने फ़िल्मी करियर की दूसरी पारी खेल रहे हैं, जो पहली वाली की तुलना में सुपरहिट है। साल 2013 से 2017 तक अभिनेता किसी भी फिल्म में नजर नहीं आए। पांच साल के बाद 2017 में उन्होंने फिल्म 'पोस्टर बॉयज' के साथ बड़े पर्दे पर वापसी की। फिल्म बुरी तरह बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई। इसके बाद अभिनेता ने रेस 2, यमला पगला दीवाना, हाउसफुल 4 जैसी फिल्मों में नजर आए। यह फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई। लगातार फ्लॉप होते करियर को पटरी पर लाने के लिए बॉबी ने ओटीटी पलटफोर्म का रुख किया। ओटीटी पर एक साल में अभिनेता की एक फिल्म और वेब सीरीज रिलीज हुई, जिन्होंने देखते ही देखते उन्हें सुपरस्टार बना दिया।

 

इसे भी पढ़ें: Tere Pyaar Mein Song Out | नए ट्रैक में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर प्यार में खोए हुए नज़र आए


बॉबी देओल नेटफ्लिक्स की फिल्म 'क्लास ऑफ 83' और एमएक्स प्लेयर की वेब सीरीज 'आश्रम' में नजर आए। अभिनेता को 'क्लास ऑफ 83' से ज्यादा खास सफलता नहीं मिली, लेकिन 'आश्रम' ने रातोरात उनकी किस्मत चमका दी। इस वेब सीरीज में बॉबी ने बाबा निराला का किरदार निभाया था, जिसे लोगों द्वारा काफी सहारा गया। इस सीरीज में अभिनेता द्वारा अभिनेता ईशा देओल के साथ कुछ इंटिमेट सीन भी दिए गए थे, जिन्होंने सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोरी थी। अब बॉबी ने इन इंटिमेट सीन को लेकर बातचीत की है।

 

इसे भी पढ़ें: OTT debut Farzi के प्रमोशन के लिए Shehnaaz Gill के शो Desi Vibes में आये Shahid Kapoor, सेट पर दोनों ने की खूब मस्ती


एक इंटरव्यू के दौरान बॉबी देओल से वेब सीरीज में उनके इंटिमेट सीन को लेकर सवाल किया गया था। इसके जवाब में उन्होंने बताया था कि इंटिमेट सीन के दौरान वह नर्वस और अनकम्फर्टेबल हो जाते हैं। अभिनेता ने कहा, 'ऐसे सीन करने से मैं हमेशा बचता आया था। लेकिन आश्रम में मुझे ऐसा करना पड़ा था क्योंकि ये मेरे किरदार की डिमांड थी।' बॉबी ने बताया कि इस मामले में ईशा देओल बहुत प्रोफेशनल थी, इसलिए उन्हें सीन शूट करने में दिक्कत नहीं हुई।

प्रमुख खबरें

यश-स्टारर टॉक्सिक में करीना कपूर खान की जगह लेंगी नयनतारा? अब तक सामने आयी है ये जानकारी

IAF के हेलिकॉप्टर में आई खराबी, सांगली में हेलीकॉप्टर की करनी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग

Car Sunroof: कार सनरूफ के बेनिफिट्स और उनका सही इस्तेमाल

फर्जी बातें बोलने पर भारत ने लगाई अमेरिका की क्लास, जयशंकर ने अच्छे से बताया कौन है Xenophobic