रेस 3 के बाद अब ये है बॉबी देओल का अगला प्लान

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jun 05, 2018

लंबे समय बॉबी देओल  ने फिल्मों से दूरी बना रखी थी। लेकिन सलमान खान की फिल्म ‘रेस 3’ से बॉबी देओल ने फिर से धमाकेदार एंट्री की हैं। इस एंट्री के बाद अब शायद बॉबी देओल दुबारा रुकने वाले नहीं है। और जब सलमान का साथ हो तो मोटिवेशन अपने आप आ जाता है। सलमान खान बॉबी देओल के करियर को भी स्पीड से आगे बढ़ाना चाहते हैं। इसके लिए बॉबी देओल ने डाइट से लेकर एक्सरसाइज तक कई बड़े बदलाव भी किए हैं। 

मैं खुद बॉबी देओल के लिए सही स्क्रिप्ट्स की तलाश कर रहा हूं

‘रेस 3’ के ट्रेलर लांच इवेंट पर बॉबी देओल ने खुद इस बात को स्वीकार किया था कि सलमान खान उनके लिए फर‍िश्ते की तरह है।. जब कोई भी उन पर भरोसा नहीं कर रहा था तब सलमान खान ने उन पर भरोसा जताया। एक इंटरव्यू के दौरान सलमान खान ने इस बता का खुलासा कर दिया है कि मैं खुद बॉबी देओल के लिए सही स्क्रिप्ट्स की तलाश कर रहा हूं और जल्द ही एक जबरदस्त फिल्म फाइनल करूंगा।

सलमान खान प्रोड्यूस करने बॉबी की अगली फिल्म

खबरें आ रही है कि सलमान खान खुद बॉबी की अगली फिल्म को प्रोड्यूस करने वाले हैं सलमान ने कहा कि वहा खुद ‘फिल्म की कहानी से लेकर फिल्म के डायरेक्टर तक हर किसी का ध्यान रख रहे है। उन्होनें कहा कि मैं चाहता हूं कि बॉबी देओल की बॉलीवुड में जबरदस्त वापसी हो। 90 के दशक में लोग जैसे बॉबी को ग्रीक गॉड के रूप में जानते थे, मैं चाहता हूं कि एक बार फिर से लोग बॉबी के बारे में वैसा ही सोचें। फिल्म को अच्छे खासे स्तर पर बनाया जायेगा. बॉबी की फिल्म का डांस और एक्शन एक अलग ही स्तर पर होगा।

सलमान खान और देओल पर‍िवार

आपको बता दें कि सलमान खान देओल पर‍िवार के बहुत ही करीब है। वैसे सलमान खान और बॉबी की मेहनत ट्रेलर में साफ द‍िखाई दे रही ह। बॉबी देओल का लुक पहले से बदला हुआ और फिट नजर आ रहा है।

 

प्रमुख खबरें

SRH vs LSG: लखनऊ के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद ने 58 गेंदों में चेज किया 166 रनों का टारगेट, ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा की बेहतरीन पारी

Aurangabad और Osmanabad का नाम बदलने पर अदालत के फैसले का मुख्यमंत्री Shinde ने किया स्वागत

तीन साल में पहली बार घरेलू प्रतियोगिता में भाग लेंगे Neeraj Chopra, Bhubaneswar में होगा आयोजन

Israel ने Gaza में मानवीय सहायता पहुंचाने के लिए एक अहम क्रॉसिंग को फिर से खोला