डे डेट पर दिखना है सबसे खास तो बॉलीवुड एक्ट्रेस के इन लुक को करें रिक्रिएट

By मिताली जैन | Sep 30, 2022

जब भी डेट पर जाना होता है तो लड़कियों के मन में सबसे पहले यही ख्याल आता है कि वह अपने खास दिन पर क्या पहनें। जब वह अपने पार्टनर के साथ होती हैं तो वह सबसे अधिक खूबसूरत नजर आना चाहती हैं। हालांकि, तैयार होते समय आपको टाइम पर सबसे अधिक ध्यान देना चाहिए। तो चलिए आज इस लेख में हम आपको बॉलीवुड एक्ट्रेस के कुछ ऐसे लुक्स के बारे में बता रहे हैं, जिन्हें आप डे डेट पर रिक्रिएट कर सकती हैं-


संजना सांघी के लुक को करें रिक्रिएट

अगर आप डे टाइम डेट के दौरान अपने लुक को बेहद कलरफुल रखना चाहती हैं तो ऐसे में बॉलीवुड एक्ट्रेस संजना सांघी के इस लुक को रिक्रिएट करें। इस लुक में संजना ने मल्टीकलर टाई डाई प्लंजिंग क्रॉप टॉप के साथ शॉर्ट स्कर्ट के साथ पेयर किया है। मैचिंग ब्लेजर की लेयरिंग उनकी स्टाइलिंग में एक्स फैक्टर एड कर रही है। आप डे टाइम में संजना की तरह मेकअप को मिनिमल ही रखें। हेयर में आप पोनीटेल की जगह साइड पार्टिंग ओपन वेव्स लुक भी रख सकती हैं।

इसे भी पढ़ें: करवाचौथ पर माधुरी दीक्षित के इन लुक्स को करें रिक्रिएट, पति हो जाएंगे फिदा

रकुल प्रीत के लुक को करें रिक्रिएट

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत का यह लुक काफी स्टनिंग है और डे टाइम डेट के लिए एकदम पर परफेक्ट है। अगर आप अपने फेमिनिन लुक को एक स्टनिंग अंदाज में कैरी करना चाहती हैं तो रकुल की तरह मोनोक्रोम लुक रखें। आप व्हाइट या पेस्टल कलर के क्रॉप टॉप के साथ मैचिंग बॉटम को स्टाइल कर सकती हैं। चूंकि आप अपने लुक को फेमिनिन टच देना चाहती हैं तो अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए इसके साथ हील्स कैरी करें। डे टाइम डेट में स्नीकर्स को अवॉयड करें।


समांथा रुथ के लुक को करें रिक्रिएट

यह जरूरी नहीं है कि आप डे टाइम डेट के दौरान सिर्फ वेस्टर्न ही पहनें। अगर आप कुछ एथनिक पहनना चाहती हैं तो ऐसे में एक्ट्रेस समांथा रुथ की तरह साड़ी भी पहन सकती हैं। हालांकि, डे टाइम को ध्यान में रखते हुए आप लाइट या ब्राइट कलर पहनें। आप चाहें तो प्रिंटेड साड़ी को भी अपने लुक का हिस्सा बना सकती हैं।


- मिताली जैन

प्रमुख खबरें

इनकी नीयत में खोट है, इटावा में PM Modi ने खोली Samajwadi Party और Congress के तुष्टिकरण की पोल

संविधान की प्रस्तावना नहीं बदलेगी भाजपा सरकार, आरक्षण रहेगा बरकरार : Rajnath Singh

क्या आप भी बार-बार जिम जाना स्किप करते हैं? आज ही फॉलो करें ये टिप्स

अस्थायी रूप से निलंबित किए गए Bajrang Punia, पहलवान ने दी सफाई, NADA पर लगाया ‘एक्सपायर हो चुकी किट’ देने का आरोप