Bollywood Movies Releasing In May | मई 2024 में रिलीज़ होने वाली बॉलीवुड फ़िल्में, भैया जी, श्रीकांत, और भी बहुत कुछ

By रेनू तिवारी | Apr 27, 2024

अपनी विलक्षण कहानियों, जीवंत चरित्रों और दिल को छू लेने वाले संगीत के साथ, बॉलीवुड फिल्में हमेशा सुकून देने वाली होती हैं। दुनिया सिनेमा से बहुत प्रभावित है, इसलिए उनमें प्रदर्शित सामग्री बेहद मायने रखती है। यदि आप फिल्मों के शौकीन हैं और नई फिल्में देखना चाहते हैं, तो एक रोमांचक यात्रा के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि मई 2024 आ रहा है और नई रिलीज की एक श्रृंखला लेकर आ रहा है। बायोपिक्स से लेकर बच्चों की फंतासी फिल्मों तक, इस महीने अवश्य देखी जाने वाली बॉलीवुड फिल्मों का एक पूरा पैकेज रिलीज़ हो रहा है। अधिक जानने के लिए पढ़ते रहें।

 

इसे भी पढ़ें: Ruslaan Movie Review: आयुष शर्मा अभिनीत फिल्म में एक्शन और मनोरंजन के सभी आवश्यक तत्व मौजूद


श्रीकांत

सच्ची कहानी पर आधारित, 'श्रीकांत' उद्योगपति श्रीकांत बोल्ला के जीवन से प्रेरित एक बायोपिक फिल्म है। दृष्टिबाधित होने के बावजूद, दुनिया को बदलने की उनकी दृष्टि ने डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम को आश्चर्यचकित कर दिया, जिन्होंने उनके व्यवसाय को भी वित्त पोषित किया।


रिलीज की तारीख: 10 मई, 2024


छोटा भीम और दमयान का श्राप

'छोटा भीम एंड द कर्स ऑफ दमयान' का लाइव-एक्शन संस्करण रिलीज होने से बच्चों को बहुत मजा आएगा! दमयान भीम, उसके दोस्तों और राजा को पकड़ लेता है। क्या भीम खुद को और अपने दोस्तों को खून के प्यासे खलनायक के चंगुल से मुक्त करा पाएगा?


रिलीज की तारीख: 24 मई, 2024


भैया जी

मनोज बाजपेयी, सुविंदर विक्की, जतिन गोस्वामी, विपिन शर्मा और जोया हुसैन अभिनीत, 'भैया जी' एक नाममात्र की फिल्म है जो आपको जबरदस्त एक्शन और रोमांच का वादा करती है। फैमिली ड्रामा में पारिवारिक जुड़ाव और बदला दिखाया जाएगा।


रिलीज की तारीख: 24 मई, 2024

 

इसे भी पढ़ें: ये है मोहब्बतें फेम एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी ने सुनाई आप बीती,प्रोड्यूसर पर लगाया उत्पीड़न का आरोप, कहा- मुझे मेकअप रूम में बंद कर दिया


मिस्टर एंड मिसेज माही

राजकुमार राव, जान्हवी कपूर, कुमुद मिश्रा, राजेश शर्मा, अभिषेक बनर्जी, जरीना वहाब अभिनीत, 'मि. 'एंड मिसेज माही' एक मनोरंजक बॉलीवुड फिल्म होने वाली है। इसकी कहानी के बारे में ज्यादा खुलासा नहीं किया गया है लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्टों में कहा गया है कि यह एमएस धोनी की कहानी से प्रेरित है।


रिलीज की तारीख: 31 मई, 2024


ये मई 2024 में रिलीज होने वाली सबसे बहुप्रतीक्षित बॉलीवुड फिल्में हैं। 'द साबरमती रिपोर्ट' और 'कल्कि 2898 एडी' जैसी फिल्में भी इसी महीने रिलीज होने वाली थीं, लेकिन इसमें देरी हो गई है। 



प्रमुख खबरें

राष्ट्रपति ने चिरंजीवी-वैजयंती माला को पद्म विभूषण से किया सम्मानित, PM Modi भी रहे मौजूद

निज्जर हत्याकांड में 3 भारतीयों को हिरासत में लिए जाने पर आया विदेश मंत्रालय का बयान, कनाडा से औपचारिक राजनयिक संवाद नहीं हुआ

Tamil Nadu: शिवकाशी में पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट से 8 लोगों की मौत

The Deoliwallahs | 3000 चीनी नागरिकों को क्यों बना लिया गया था बंदी? | Matrubhoomi